मुंबई की मॉडल के साथ कथित दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग का आरोपी बिहार से गिरफ्तार : पुलिस

मॉडल की शिकायत पर आरोपी तनवीर के खिलाफ मुंबई की वारसोवा थाने की पुलिस ने मई के आखिरी हफ्ते में आईपीसी की धारा 376(2) (एन), 328, 506, 504, 323 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया था.  

Advertisement
Read Time: 6 mins
आरोपी तनवीर अख्तर ने अपने खिलाफ आरोपों का खंडन किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
रांची:

मुंबई बेस्ड मॉडल के साथ कथित दुष्कर्म और उसे ब्लैकमेल करने के आरोपी को रांची पुलिस ने दबोच लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी तनवीर अख्तर मौहम्मद लेक खान, जो मूल रूप से रांची का रहने वाला है को बुधवार को बिहार के अररिया जिले से गिरफ्तार किया गया. पुलिस की उक्त कार्रवाई मॉडल के उसे रेप और ब्लैकमेल के मामले में आरोपित करने के दो हफ्ते बाद सामने आई.

जानकारी अनुसार पुलिस आरोपी को सारी प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद रांची लेकर जाएगी. मॉडल की शिकायत पर आरोपी तनवीर के खिलाफ मुंबई की वारसोवा थाने की पुलिस ने मई के आखिरी हफ्ते में आईपीसी की धारा 376(2) (एन), 328, 506, 504, 323 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया था.  

हालांकि, बाद में केस को रांची पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया क्योंकि घटना वहीं की थी.पीड़िता ने अपनी शिकायत में मुंबई पुलिस को बताया कि वो मूल रूप से बिहार के भागलपुर जिले की रहने वाली है. काम के संबंध में 2021 में वो रांची गई थी, जहां वो आरोपी के संपर्क में आई, जिसने तब से उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल भी किया. 

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को इस संबंध में बताया तो बुरे परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे. वो उसकी अश्लील तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. हालांकि, आरोपी तनवीर अख्तर ने अपने खिलाफ आरोपों का खंडन किया है, जिसमें पीड़िता ने उस पर उसकी "अश्लील" तस्वीरें प्रसारित करने और उसे "ब्लैकमेल" करने की बात कही है. 

यह भी पढ़ें -
-- मॉनसून 18 जून से दक्षिणी प्रायद्वीप और पूर्वी हिस्सों में आगे बढ़ने के लिए तैयार: आईएमडी
-- चक्रवात ‘बिपारजॉय' की वजह से गुरुवार को श्रद्धालुओं के लिए बंद रहेगा द्वारकाधीश मंदिर

Featured Video Of The Day
PM Modi के भाषण के दौरान Rajya Sabha से उठ कर गए विपक्षी नेता तो भड़के Jagdeep Dhankhar
Topics mentioned in this article