दिल्ली के पश्चिम विहार में चीनी मांझे से सात साल की बच्ची का गला कटने से मौत

दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर लोगों को चीनी मांझे को लेकर सचेत करते हुए इसकी बिक्री करने वाले लोगों की सूचना देने की अपील की

Advertisement
Read Time: 5 mins
प्रतीकात्मक फोटो.
नई दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में कथित तौर पर चीनी मांझे से गला कटने से सात साल की एक बच्ची की मौत हो गई. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार की शाम को पश्चिम विहार के गुरु हरकिशन नगर इलाके की है, जब बच्ची अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल पर जा रही थी.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बच्ची मोटरसाइकिल पर आगे बैठी हुई थी और उसके पिता बाइक चला रहे थे जबकि 13 वर्षीय बहन और मां पीछे बैठी हुईं थीं.

अधिकारी ने बताया कि बुधवार शाम सात बजकर 27 मिनट पर पश्चिम विहार वेस्ट पुलिस स्टेशन में संदिग्ध चीनी मांझे (पतंग उड़ाने में इस्तेमाल किए जाने वाले कांच के कणों से युक्त धागा) से एक बच्ची की मौत के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना श्री बालाजी एक्शन हॉस्पिटल से मिली थी.

अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 304ए (लापरवाही से मृत्यु का कारण) और 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत मामला दर्ज किया गया और मामले की जांच चल रही है.

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को ट्विटर पर लोगों को चीनी मांझे को लेकर सचेत करते हुए इसकी बिक्री करने वाले लोगों की सूचना देने की अपील की.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani
Topics mentioned in this article