बिहार में अलग-अलग गोलीबारी की घटनाओं में 1 व्यक्ति की मौत, 2 कांस्टेबल घायल

Firing in Bihar: जहानाबाद से भी गोलीबारी की घटना सामने आई है. देर रात बाइक सवार अपराधियों ने दो कांस्टेबल विक्की कुमार और कारू यादव को गोली मार दी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पटना:

बिहार के रोहतास और जहानाबाद जिलों में गोलीबारी की अलग-अलग घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए.  मृतक की पहचान ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल के सदस्य हरेलाल राय के रूप में हुई है. राय की शुक्रवार देर रात अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह घटना उस समय घटी जब वह रोहतास के चांदी गांव में अपने परिवार के साथ खेत पर थे.

राय को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक रौशन कुमार भारी पुलिस बल के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. रौशन कुमार ने कहा, "हमने घटना की जांच की है और कुछ महत्वपूर्ण सुराग जुटाए हैं. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा." राय के बेटे बजरंगी कुमार ने कहा कि पुरानी रंजिश के कारण उनके पिता की हत्या की गई.

वहीं जहानाबाद से भी गोलीबारी की घटना सामने आई है. देर रात बाइक सवार अपराधियों ने दो कांस्टेबल विक्की कुमार और कारू यादव को गोली मार दी. सिकरिया पुलिस थाना क्षेत्र के निवासी कांस्टेबल रात करीब 12:30 बजे दुर्गा पूजा पंडाल से लौट रहे थे, तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

पुलिस के अनुसार, जब सिकरिया हाई स्कूल के सामने सड़क के बीच में बाइक खड़ी करने वाले कुछ लोगों से बाइक को हटाने के लिए कहा गया तो उन्होंने उन पर फायरिंग कर दी. दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. विक्की कुमार की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया गया.

सिकरिया थाने के एसएचओ शशिकांत पांडेय ने बताया, "आरोपियों ने बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर दी थी. जब दोनों कांस्टेबल ने उनसे बाइक हटाने को कहा तो उन्होंने झगड़ा किया और उन पर फायरिंग कर दी. हमलावरों की पहचान कर ली गई है. उन्हें जल्द ही सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा. उनका पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है."

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh के इस जिले में Maa Durga की तरह होती है Ravan की पूजा, सजता है भव्य पंडाल
Topics mentioned in this article