मस्ती ही नहीं करते युजवेंद्र चहल, होश भी उड़ाते हैं, हैरान कर देने वाला VIDEO हुआ वायरल

Yuzvendra Chahal Takes Stunning Catch: युजवेंद्र चहल अपने मजाकिया अंदाज के लिए फैंस के बीच मशहूर हैं. आए दिन उन्हें अपने चाहने वालों को गुदगुदाने के लिए कुछ न कुछ मजाकिया वीडियो पोस्ट करते हुए देखा जाता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal Takes Stunning Catch: युजवेंद्र चहल अपने मजाकिया अंदाज के लिए फैंस के बीच मशहूर हैं. आए दिन उन्हें अपने चाहने वालों को गुदगुदाने के लिए कुछ न कुछ मजाकिया वीडियो पोस्ट करते हुए देखा जाता है.  हालांकि, इसमें कोई शक नहीं है कि वह मौजूदा समय के बेहतरीन स्पिनरों में से एक हैं. यही वजह है कि उन्हें आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. 

मौजूदा समय में वह आईपीएल में शिरकत कर रहे हैं. यहां वह राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं. जारी आईपीएल टूर्नामेंट का 65वां मुकाबला 15 मई को राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच गुवाहाटी स्थित बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में जरुर आरआर की टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा, लेकिन चहल का जलवा. 

चहल ने अपनी टीम के लिए पंजाब के खिलाफ उम्दा गेंदबाजी करते हुए 2 सफलता प्राप्त की. इसके अलावा उन्होंने फील्डिंग में भी जबर्दस्त हाथ दिखाए. मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके बेहतरीन कैच पर कीवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट भी उनकी सराहना करने से खुद को रोक नहीं पाए. 

दरअसल, यह वाक्या राजस्थान की गेंदबाजी कर दौरान पहले ओवर में देखने को मिला. पंजाब के लिए पारी का आगाज करने आए प्रभसिमरन सिंह ने चौथी गेंद पर बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए हवा में उछल गई. 

यहां शार्ट थर्ड मैन पर तैनात चहल ने पीछे की तरफ गिरते हुए गेंद को खूबसूरती के साथ लपक लिया. जिसके साथ ही प्रभसिमरन (6) को निराश कदमों के साथ पवेलियन का रुख करना पड़ा. चहल के इस उम्दा क्षेत्ररक्षण को देख बोल्ट भी काफी प्रसन्न नजर आए और तालियों से उनका स्वागत किया.

Advertisement

यह भी पढ़ें- मजबूरी में हार्दिक पंड्या को तो मिल गया टी20 वर्ल्ड कप का टिकट, लेकिन शायद ही मिले प्लेइंग XI में जगह: रिपोर्ट
 

Featured Video Of The Day
UP By Elections 2024: Akhilesh Yadav का Ayodhya वाला दांव क्या UP Upchunav में BJP को हरा पाएगा?