IND vs WI 3rd ODI: इस खिलाड़ी को फिर नहीं मिला मौका? अब वर्ल्ड कप की टीम में जगह मिलने को लेकर खड़े हुए सवाल

Kuldeep Yadav vs Yuzvendra Chahal, लगातार 3 वनडे मैच में कुलदीप के खेलने से एक बात सामने आ गई है कि अब कुलदीप ही टीम इंडिया के लिए फर्स्ट च्वाइस स्पिनर हैं जो विश्व कप के मैचों में भी खेलते दिख सकते हैं

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
Kuldeep Yadav vs Yuzvendra Chahal, वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर उठे सवाल

Yuzvendra Chahal: तीसरे वनडे मैच (IND vs WI 3rdODI) में भारत ने शानदार खेल दिखाया और वेस्टइंडीज को 200 रनों से हरा दिया. तीसरे वनडे को जीतकर भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली. बता दें कि लगातार दोनों वनडे मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली नहीं खेले. वहीं, तीसरे वनडे में भी भारतीय टीम ने प्रयोग जारी रखा और ऐसे खिलाड़ियों को मौका दिया जो टीम इंडिया के भविष्य है. वहीं, एक खिलाड़ी ऐसा भा रहा जिसे तीनों वनडे में मौका नहीं मिला, वह नाम है युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal).

बता दें कि तीनों वनडे मैच में चहल नहीं खेले बल्कि कुलदीप यादव को लगातार मौकै मिले, कुलदीप ने इस वनडे सीरीज में शानदार गेंदबाजी की और कुल 7 विकेट लिए. अब जब वनडे सीरीज के दौरान बेंच पर बैठे रहे तो यह  सवाल खड़े हो गए हैं कि क्या मैनेजमेंट उनको विश्व कप की टीम में नहीं देख रहा है. बता दें कि अक्टूबर-नवंबर में भारत में विश्व कप खेला जाने वाला है. 

Advertisement

कुलदीप यादव बन गए हैं फर्स्ट च्वाइस स्पिनर
लगातार 3 वनडे मैच में कुलदीप के खेलने से एक बात सामने आ गई है कि अब कुलदीप ही टीम इंडिया के लिए फर्स्ट च्वाइस स्पिनर हैं जो विश्व कप के मैचों में भी खेलते दिख सकते हैं. दूसरी ओर टीम में जडेजा भी हैं जो लगातार ऑलराउंड खेल दिखाकर धमाल मचा रहे हैं. जडेजा के टीम में रहने से टीम इंडिया के पास स्पिनर का विकल्प भी मिल जा रहा है. ऐसे में चहल के लिए अब वर्ल्ड कप की टीम में शामिल होना मु्श्किल हैं. यदि चहल को विश्व कप की टीम में मौका मिल भी जाएगा तो यह तय नहीं है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकेगा. 

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में खेल पाएंगे चहल ?
विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत आएगी और 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी. उस सीरीज में देखना होगा कि क्या भारतीय इलेवन में चहल को मौका मिल पाता है या नहीं. ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 22 सितंबर को खेलेगी, वहीं, विश्व कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ ही खेलने वाली है. 

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का शेड्यूल
पहला वनडे: 22 सितंबर, दोपहर 1:30 बजे, मोहाली
दूसरा वनडे: 24 सितंबर, दोपहर 1:30 बजे, इंदौर
तीसरा वनडे: 27 सितंबर, दोपहर 1:30 बजे, राजकोट

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* इशान ने लगातार 3 अर्द्धशतकों से मैनेजमेंट के सामने खड़े किए 3 बड़े सवाल, क्या फैसला लेगा प्रबंधन
* टीम इंडिया ने तीसरे वनडे में भी जारी रखा प्रयोग तो कोच राहुल पर बुरी तरह भड़के फैंस, विराट बने बड़ी वजह

Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती
Topics mentioned in this article