6,6,4,6, युवराज सिंह का नहीं देखा होगा ऐसा रौद्र रूप, गेंदबाज की कर दी जमकर धुनाई, VIDEO

Yuvraj Singh hit 2 sixes and 1 four in Xavier Doherty over: सेमी फाइनल मुकाबले में युवराज सिंह का बल्ला जमकर चला है. उन्होंने टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 28 गेंदों का सामना किया. इस बीच 210.71 की स्ट्राइक रेट से 59 रन की अर्धशतकीय पारी खेली.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Y

India Champions vs Australia Champions, World Championship of Legends 2024: ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के खिलाफ युवराज सिंह का रौद्र रूप देखने को मिला है. सेमी फाइनल मुकाबले में वह इंडिया चैंपियंस के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरे. इस बीच 28 गेंदों में 210.71 की स्ट्राइक रेट से 59 रन कूट दिए. युवराज के बल्ले से इस उम्दा पारी के दौरान 4 चौके और 5 बेहतरीन छक्के देखने को मिले. 

मैच के दौरान विपक्षी टीम की तरफ से पारी का 13वां ओवर डालने आए जेवियर डोहर्टी की उन्होंने जमकर खबर ली. दरअसल, इस ओवर की पहली गेंद पर युवराज ने मिड विकेट की दिशा में खेलते हुए 1 रन प्राप्त किया. दूसरी गेंद पर पठान ने बैकवर्ड स्क्वायर लेग के ऊपर से शानदार छक्का जड़ा और तीसरी गेंद पर सिंगल लेते हुए युवराज को स्ट्राइक दिया. 

यहां से युवराज ने गियर चेंज किया और विपक्षी गेंदबाज की चाल बिगाड़ दी. उन्होंने चौथी गेंद पर पहले लॉन्ग ऑफ के ऊपर से बेहतरीन छक्का लगाया. उसकी अगली यानी 5वीं गेंद पर डीप मिड विकेट की दिशा में चौका जड़ा. युवराज 2 बड़े शॉट लगाने के बाद भी शांत नहीं हुए. उन्होंने फिर बल्ला घुमाया और इस बार लॉन्ग ऑन के ऊपर से खूबसूरत छक्का जड़ दिया.

भारत को मिली जीत 

बात करें मुकाबले के बारे में तो नॉर्थम्प्टन में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया चैंपियंस की टीम निर्धारित ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 254 रन बनाने में कामयाब हुई थी. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए विपक्षी टीम 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 168 रन तक ही पहुंच पाई. इस तरह इस बड़े मुकाबले में टीम इंडिया को 86 रन से बड़ी जीत मिली.

यह भी पढ़ें- Wd,4,6,4,4,4,0, ब्रेट ली के सपनों में आएंगे यूसुफ पठान, लगा दी छक्के-चौकों की झड़ी, VIDEO

Featured Video Of The Day
PM Modi के जन्मदिन पर पक्ष और विपक्ष के बड़े नेताओं ने दी बधाई, लंबी उम्र की कामना
Topics mentioned in this article