"यही डिज़र्व करते थे..", विराट कोहली के साथ बहस के बाद नवीन उल हक ने इंस्टग्राम स्टोरी पर लिखा ये मैसेज

लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर के साथ विराट की तीखी बहस सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित विषयों में से एक बनी हुई है. लेकिन, ये सब अफगानिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ नवीन-उल-हक के साथ कोहली की तकरार के साथ शुरू हुआ.

Advertisement
Read Time: 25 mins
"
नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सोमवार को भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को 18 रनों से हरा दिया. इस दौरान विराट कई ऑन-फील्ड लड़ाइयों में शामिल रहे. क्योंकि लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर के साथ विराट की तीखी बहस सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित विषयों में से एक बनी हुई है. लेकिन, ये सब अफगानिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ नवीन-उल-हक के साथ कोहली की तकरार के साथ शुरू हुआ, जब वे बल्लेबाजी कर रहे थे. इसी बीच मंगलवार सुबह, नवीन ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की, जो मैदान पर हुए झगड़े के बाद कोहली को जवाब देने जैसी लग रही है.

कोहली पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "आपको वही मिलता है जिसके आप हकदार हैं, ऐसा ही होना चाहिए और ऐसा ही होता है"

इससे पहले विराट कोहली ने भी मंगलवार सुबह एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की और लिखा कि "हम जो कुछ भी सुनते हैं वह एक राय है, फैक्ट नहीं, हम जो कुछ भी देखते हैं वह एक नज़रिया है, सच्चाई नहीं".

Advertisement

बता दें कि सोमवार की शाम लखनऊ में खेले गए मुकाबले में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच ज़बरदस्त झड़प देखने के मिली. मैदान पर माहौल काफी गरमाया हुआ दिखाई दिया. ऐसे में विराट की ये पोस्ट किस और इशारा कर रही है. ये समझने वाले समझ गए होंगे.

Advertisement

झगड़ा शुरू कैसे हुआ? 
विराट कोहली और गौतम गंभीर आईपीएल 2013 में भी एक दूसरे से भिड़ गए थे. असके ठीक 10 साल बाद एक बार फिर आईपीएल 2023 में भी भिड़ गए.उस समय दोनों प्लेयर्स के तौर पर एक दूसरे से टकराए थे. लेकिन यहां पर मामला कुछ अलग था. गंभीर जहां अब लखनऊ के मेंटर हैं तो वहीं विराट कोहली बल्लेबाज़ को तौर पर बैंगलोर से खेल रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की ज़बरदस्त बहस का वीडियो वायरल हो रहा है. गंभीर और कोहली के बीच मामला कुछ अलग ही तरीके से शुरू हुआ और तब से ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में बैंगलोर ने 18 रनों से जीत दर्ज की. मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली और कायले मेयर्स एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे. तभी वहां पर गौतम गंभीर पहुंच जाते हैं और मेयर्स को विराट कोहली से बातचीत करने से मना कर देते हैं. इसके बाद शुरू होती है असली फाइट. 

Advertisement
Advertisement

अब विराट एक तरफ चले जाते हैं और गौतम गंभीर कुछ बोलते हुए फिर विराट की तरफ बढ़ते हैं, फिर विराट भी आ जाते हैं. दोनों के बीच कुछ देर तक बहस चलती है. तभी वहां अमित मिश्रा आकार दोनों खिलाड़ियों को एक दूसरे से दूर करते हैं. इस तरह से मामला शांत तो नहीं लेकिन एक बार ले लिए रुक जाता है. 

ये तो सिर्फ इस मैच के बाद का किस्सा था. असली कहानी यहां से नहीं बल्कि पिछली बार बेंगलुरू में खेले गए मैच से शुरू हुई थी. जब बैंगलोर के घर में उसी को हराने के बाद गौतम गंभीर ने आक्रामक जश्न मनाया था. विराट ने लखनऊ के घर में खूब आक्रामकता दिखाई और इस लो स्कोरिंग मैच में पूरे टाइम फैंस में जोश भरते रहे.

--- ये भी पढ़ें ---

Video: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई ज़ोरदार झड़प, आईपीएल में मचा बवाल
* कोहली-गंभीर' के बीच हुई जोरदार झड़प के बाद BCCI एक्शन में, सुनाई ये सजा

Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?