IND vs AUS: कंगारुओं दिग्गज में फैला इस भारतीय युवा का टेरर, स्मिथ, स्टार्क सहित कइयों ने करार दिया अगला सुपरस्टार

Who will be Next Super Star in World Cricket, भारतीय क्रिकेट का अगला सुपरस्टार कौन होगा, इस सवाल पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने रिएक्ट किया है.मिचेल स्टार्क से लेकर नाथन लियोन ने उस भारतीय क्रिकेटर का नाम बताया है जो विश्व क्रिकेट का अगला सुपरस्टार होगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Y

Next Super Star in Indian Cricket:  भारतीय क्रिकेट का अगला सुपरस्टार कौन होगा. इसको लेकर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने अपने पसंद के क्रिकेटर का ऐलान किया है. बता दें कि भारतीय क्रिकेट में इस समय शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल दो ऐसे क्रिकेटर हैं जिसे भविष्य का सुपरस्टार माना जाता है. वहीं, अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने भी जायसवाल को भविष्य का सुपरस्टार माना है. स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने भारतीय क्रिकेट के भविष्य के सुपरस्टार का चुनाव किया है. स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन, मार्नस लाबुशेन ने यशस्वी जायसवाल को भारतीय क्रिके के भविष्य का सुपरस्टार करार दिया है.  वहीं, दूसरी ओर कैमरून ग्रीन और कैमरून ग्रीन ने शुभमन गिल को भविष्य का सुपरस्टार करार दिया है. 

शुभमन गिल Vs यशस्वी जायसवाल (Gill vs Jaiswal)

महज 24 साल की उम्र में शुभमन गिल ने 25 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने चार शतक और छह अर्धशतक जड़े हैं, गिल ने अपने खेल से दिखाया है कि वो टेस्ट क्रिकेट में कितनी अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं.  दूसरी ओर, यशस्वी जायसवाल ने अपने टेस्ट करियर का शानदार आगाज किया है.  केवल 9 टेस्ट मैच खेलने के बाद जायसवाल ने 68.53 की बल्लेबाजी औसत और तीन  शतक लगा चुके हैं.जायसवाल ने 9 टेस्ट मैचों में 1028 रन बनाए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में जायसवाल ने 712 रन बनाकर धमाका कर दिया था.  

Advertisement

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज पर रहेगी नजर

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में यशस्वी जायसवाल औऱ शुभमन गिल पर नजर रहेगी. दोनों बल्लेबाजों को भारतीय क्रिकेट का अगला सुपरस्टार माना जा रहा है. भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. बांग्लादेश की टीम भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?