WTC Final: ऑस्ट्रेलिया-भारत नहीं बल्कि इन दो टीमों के बीच होगा फाइनल, एबी डिविलियर्स की भविष्यवाणी

WTC Final 2023-25 Prediction, एबी डिविलियर्स ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 के फाइनल में कौन सी दो टीम पहुंचेगी, इसको लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A

WTC Final 2023-25 Prediction: साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 के फाइनल में कौन सी दो टीम पहुंचेगी, इसको लेकर भविष्यवाणी की है. एबी ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर WTC फाइनल को लेकर फाइनलिस्ट टीमें चुनी है. मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी ने ऑस्ट्रेलिया को फाइनलिस्ट न मानते हुए साउथ अफ्रीकी टीम को फाइनलिस्ट बताया है. अपने चैनल पर एबी डिविलियर्स ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि वो भारत और साउथ अफ्रीका के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल देखना चाहते हैं. 

वैसे, एबी ने माना है कि साउथ अफ्रीका के लिए आगे का सफल काफी मुश्किल भऱा है. साउथ अफ्रीकी टीम को अपने हर मैच हर हाल में जीतनें होंगे. वहीं डिविलियर्स ने बताया कि इस समय भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम फाइनल में पहुंचने की सबसे बड़ी दावेदार है. लेकिन क्रिकेट में कुछ भी संभव है. 

Photo Credit: AB You tube

बता  दें कि इस समय प्वाइंट्स टेबल में साउथ अफ्रीका सातवें नंबर पर है. अफ्रीकी टीम को अबतक आने वाले समय में 6 टेस्ट मैच खेलने हैं, साउथ अफ्रीकी टीम को श्रीलंका के खिलाफ अपने घर पर दो टेस्ट मैच खेलने होंगे. पाकिस्तान की टीम भी साउथ अफ्रीका के साथ दो टेस्ट मैच अफ्रीकी में खेलेगी.

इसके बाद अफ्रीकी टीम दो टेस्ट मैच खेलने के लिए बांग्लादेश जाएगी. इस समय तक साउथ अफ्रीकी ने WTC23-25 के सर्किल में 6 टेस्ट मैच खेली और 38.9 फीसदी (win scenario precentage) के साथ सातवें नंबर पर है. वहीं, टेस्ट चैंपियनशिप में अभी भारत और ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले और दूसरे नंबर पर है. 

बता दें कि भारत की टीम बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे हैं. WTC23-25 के सर्किल में भारतीय टीम 10 टेस्ट मैच खेलने वाली है. बांग्लादेश के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच और फिर ऑस्ट्रलिया के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाली है. 

Featured Video Of The Day
Haryana के Pundri में संबोधन के दौरान Kejriwal ने कहा- जिसकी भी सरकार बने, बिजली फ्री करवा दूंगा'