WTC Final 2021: कुछ ऐसे गावस्कर ने बयां किया रहाणे के आउट होने को, पर लक्ष्मण की राय एकदम जुदा

WTC Final 2021: रहाणे ने वास्तव में 49 के निजी स्कोर तक पहुंचने के लिए खासा समय पिच पर गुजारा था और विराट के बाद उसने उम्मीदें बहुत ज्यादा बढ़ गयी थीं. लेकिन वैगनर के जाल में रहाणे फंस गए और आउट होने के बाद एक बार को रहाणे को फील्डर को देखकर विश्वास ही नहीं हुआ. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
WTC Final 2021: अजिंक्य रहाणे अर्द्धशतक से चूक गए
नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथंप्टन में खेले जा रहे फाइनल मुकाबले की भारत की पहली पारी में कप्तान विराट के अलावा अजिंक्य  रहाणे (Ajinkya Rahane) दूसरे ऐसे बल्लेबाज रहे, जो कीवियों के जाल में फंसने से पहले बहुत ही विश्वसनीय दिखायी पड़े. रहाणे भारत के लिए सबसे ज्यादा 49 रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे, लेकिन केन विलियमसन ने स्कवॉयर लेग के पास दो फील्डर तैनात करके रहाणे को भ्रमित करने की कोशिश की और वह इसमें सफल भी हो गए. रहाणे ने ताकत से शॉट खेलने की बजाय हल्का सा टैप किया, जो लैथम के लिए बहुत ही आसान कैच बन गया. बहरहाल, सुनील गास्कर ने रहाणे के आउट होने को एक अलग ही नजरिये से पेश किया है. 

Advertisement

WTC Final: दूरबीन से मैच देख रहे थे रोहित शर्मा, तो बीवी बोलीं- 'चोरी छिपे हमें देख रहे हो क्या..'

गावस्कर ने कहा कि एकमात्र सफाई यह है कि रहाणे को अपना अर्द्धशतक पूरा करने के लिए हाथों में खुजली हो रही थी. वह ऑनसाइड में टैप करके एक रन लेकर पचासा पूरा करने की ओर निहार रहे थे. आखिर में गेंद ने उछाल लिया और वह शॉट को नियंत्रित नहीं कर सके. वास्तव में, वह इससे पिछली गेंद को भी कंट्रोल नहीं कर सके थे. 

Advertisement

रहाणे ने वास्तव में 49 के निजी स्कोर तक पहुंचने के लिए खासा समय पिच पर गुजारा था और विराट के बाद उसने उम्मीदें बहुत ज्यादा बढ़ गयी थीं. लेकिन वैगनर के जाल में रहाणे फंस गए और आउट होने के बाद एक बार को रहाणे को फील्डर को देखकर विश्वास ही नहीं हुआ. 

Advertisement

PSL में PAK के बल्लेबाज का तहलका, एक ओवर में ठोके 33 रन, गेंदबाज को मारे लगातार 4 छक्के, देखें Video

Advertisement

वहीं, एक और दिग्गज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि अब यहां से रहाणे को तरीका निकालना होगा क्योंकि गेंदबाज बाउंसर की झड़ी लगाकर उनका विकेट लेने की कोशिश करेंगे. लक्ष्मण बोले कि ठीक ऐसी ही प्लानिंग उनके खिलाफ क्राइस्टचर्च में की थी और रहाणे को इस पर ध्यान देने की जरूरत है.

Advertisement

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: NEET पेपर लीक से लातूर पैटर्न को लगा धक्का! | Khabron Ki Khabar