WTC Final 2021: शुबमन गिल ओपनर नहीं हैं, मिड्ल ऑर्डर में खिलाना चाहिए, पूर्व सेलेक्टर ने कहा

एक बेवसाइट से बातचीत में खोड़ा ने गिल के बारे में कहा कि वह ओपनर नहीं, बल्कि मिड्ल ऑर्डर बल्लेबाज हैं. मैनेजमेंट इस भूमिका के लिए पृथ्वी शॉ या मयंक अग्रवाल को चुन सकते थे. गिल ओपनर नहीं हैं और वीवीएस लक्ष्मण की तरह हैं.

WTC Final 2021: शुबमन गिल ओपनर नहीं हैं, मिड्ल ऑर्डर में खिलाना चाहिए, पूर्व सेलेक्टर ने कहा

WTC Final 2021: आलोचकों का एक वर्ग शुबमन गिल को आड़े हाथ ले रहा है

नई दिल्ली:

हाल ही में WTC Final में न्यूजीलैंड के हाथों मिली 8 विकेट से पूर्व दिग्गजों की नाराजगी कम नहीं हो रही है. अब पूर्व सेलेक्टर और ओपनर गगन खोड़ा ने फाइनल मुकाबले के लिए चुनी गयी भारतीय इलेवन को लेकर नाखुशी जाहिर की है. साथ ही, उन्होंने शुबमन (Shubman Gill) को लेकर भी अपने विचार रखने, जिन्हें मयंक अग्रवाल (Mayanak Agarwal) और केएल राहुल (KL Rahul) से पहले टीम में जगह दी गयी थी. 

अब सचिन ने बताया कि क्या वजह रही फाइनल में भारत की हार की

एक बेवसाइट से बातचीत में खोड़ा ने गिल के बारे में कहा कि वह ओपनर नहीं, बल्कि मिड्ल ऑर्डर बल्लेबाज हैं. मैनेजमेंट इस भूमिका के लिए पृथ्वी शॉ या मयंक अग्रवाल को चुन सकते थे. गिल ओपनर नहीं हैं और वीवीएस लक्ष्मण की तरह हैं. उन्हें मिड्ल ऑर्डर में खेलना चाहिए. खोड़ा बोले कि भारत को मयंक को चुनना चाहिए था क्योंकि उनके सिर्फ दो ही मैच खराब गए थे. वहीं, पृथ्वी शॉ को भी एक ही नाकामी के चलते बाहर कर दिया गया. 


चोपड़ा ने फाइनल के प्रदर्शन के लिए भारतीय खिलाड़ियों को दी रेटिंग, पुजारा को सबसे कम नंबर, VIDEO

खोड़ा ने रवींद्र जडेजा की भूमिका पर कहा कि लेफ्टी स्पिनर को कम गेंदबाजी करायी गयी. राजस्थान के लिए घरेलू क्रिकेट में खेले खोड़ा ने कहा कि जडेजा की जगह शारदूल ठाकुर को इलेवन में खिलाना चाहिए था. उन्होंने कहा कि भारत इलेवन में एक अतिरिक्त बल्लेबाज या ऐसा गेंदबाज चुन सकता था, जो बल्लेबाजी कर सकने में समर्थ हो. इस लिहाज ठाकुर एक उपयोगी खिलाड़ी थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​