आकाश चोपड़ा ने World Cup 2023 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के लिए चुनी भारतीय प्लेइंग XI, चौंकाते हुए दो दिग्गज को नहीं दी जगह

Aakash Chopra reveals his India playing XI vs Australia: आकाश ने ओपनर के तौर पर रोहित और गिल को चुना है तो वहीं नंबर 3 पर विराट कोहली को जगह दी है. नंबर 4 पर आकाश की पसंद केएल राहुल बने हैं.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
आकाश चोपड़ा ने चुनी भारतीय इलेवन (World Cup 2023)

Aakash Chopra India playing XI: भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में हार का सामना करना पड़ा. भले ही तीसरा वनडे मैच भारत हार गया लेकिन सीरीज 2-1 से जीतने में सफल रहा. बता दें कि विश्व कप (World Cup India Playing XI) में भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला होना है. 8 अक्टूबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्वकप में मुकाबला होगा. उस मुकाबले को लेकर पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ( Aakash Chopra India Playing XI vs Australia World Cup) ने भारतीय इलेवन का ऐलान किया है. स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए चोपड़ा ने भारतीय इलेवन का ऐलान किया है जो विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में खेल सकते हैं. आकाश ने अपनी प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव को शामिल किया है.

वहीं, ईशान किशन और मोहम्मद शमी को जगह नहीं दी है. इसके अलावा भारतीय पूर्व ओपनर ने अक्षर पटेल और अश्विन में से किसी एक ओर प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की वकालत की है. आकाश ने कहा कि, यदि अक्षर फिट नहीं होते हैं तो यकीनन अश्विन को भारतीय इलेवन में शामिल किया जा सकता है. 

वर्ल्ड कप 2023 का खिताब कौन सी टीम जीत सकती है? माइकल वॉन ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

Advertisement

वहीं, सर्या को प्लेइंग इलेवन (Suryakumar Yadav in India Playing XI) में लेने को लेकर आकाश ने कहा कि, हाल के समय में जडेजा बैटिंग से अच्छा परफॉर्मेंस नहीं कर पा रहे हैं. यही कारण है कि बल्लेबाजी में ज्यादा गहराई लाने के लिए उन्होंने सूर्या को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप के मैच में खेलाने की वकालत की है. 

Advertisement

आकाश ने ओपनर के तौर पर रोहित और गिल को चुना है तो वहीं नंबर 3 पर विराट कोहली को जगह दी है. नंबर 4 पर आकाश की पसंद केएल राहुल बने हैं. नंबर 5 पर हार्दिक पंड्या, नंबर 6 पर सूर्य कुमार यादव और नंहर 7 पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर की पसंद रवींद्र जडेजा बने हैं. इसके बाद अश्विन और अक्षर पटेल में से किसी एक को शामिल करने की बात आकाश चोपड़ा ने की है.  स्पिनर के तौर पर आकाश ने कुलदीप यादव को जगह दी है. तो वहीं तेज गेंदबाज के लिए जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज को आकाश चोपड़ा ने चुना है. 

Advertisement

विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के लिए भारतीय इलेवन (आकाश चोपड़ा ने चुनी)
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, अश्विन/अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit में PM Modi ने बताया एक दशक में कैसे बदला भारत