"वो कोयला ही है...", अर्जुन तेंदुलकर के भविष्य को लेकर युवी के पिता योगराज सिंह के बयान ने मचाई खलबली

Yograj Singh viral comment on Arjun Tendulkar. युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह का एक और बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अर्जुन तेंदुलकर को कोयला कह रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Y

Yograj Singh big statement on Arjun Tendulkar: युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह का एक और बयान सामने आया है जिसमें वो सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. अर्जुन के भविष्य को लेकर पूछे गए सवाल पर योगराज सिंह ने जिस तरह से जवाब दिया है वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. switch यू-ट्यूब को दिए इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन तेंदुलकर का जिक्र निकला तो उन्होंने कुछ ऐसे शब्द बोले जिसे लेकर फैन्स खुश नहीं हैं. बता दें कि योगराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को भी कुछ समय के लिए अपने पास रखकर ट्रेनिंग दी थी.

इंटरव्यू में एंकर ने इस बारे में योगराज सिंह से सवाल किया और पूछा, "अर्जुन तेंदुलकर आपके पास ट्रेनिंग के लिए आए थे. आप उनका भविष्य कैसे देखते हैं?" इस सवाल पर योगराज ने रिएक्ट किया और कहा, "क्या आपने कोयले की खदान में हीरा देखा है? वो कोयला ही है..निकालो तो पत्थर है.. किसी तराशगीर के हाथ में डालो तो चमक के दुनिया को कोहिनूर मिल जाता है.. यह अमूल्य है."

वहीं, अपनी बात आगे ले जाते हुए युवी के पिता ने कहा, " लेकिन अगर वही हीरा किसी ऐसे व्यक्ति के पास पहुंच जाए जो इसकी कीमत नहीं जानता, तो वह इसे नष्ट कर देता है. मैं खुद नहीं कहता कि योगराज सिंह एक महान कारीगर है, युवराज सिंह कहते हैं, 'मेरे पिता के हाथ में जादू है, उन्होंने मुझे वो बनाया जो मैं हूं.' पहले, मुझे 'हिटलर, ड्रैगन सिंह, मैं अपने पिता से नफरत करता हूं ..मुझे गाली दी जाती थी.. मेरे घर में हर कोई मुझसे नफरत करता था. मेरे रिश्तेदारों ने कहा, मुझे पिता नहीं बनना चाहिए था."लेकिन वह अपने रास्ते पर चले.. और भगवान की कृपा से आपको युवराज सिंह मिल गया."

Advertisement

बता दें कि योगराज सिंह ने इससे पहले धोनी और कपिल देव को लेकर भी कुछ विवादास्पद बयान दिए थे जिसने फैन्स के बीच हलचल मचा दी थी. युवी के पिता ने युवराज सिंह के करियर को जल्द खत्म करने के पीछे धोनी का हाथ बताया था. योगराज सिंह ने सीधे तौर पर धोनी को लेकर कहा कि, "वो धोनी को कभी माफ नहीं करने वाले हैं." इसके अलावा कपिल देव पर भी योगराज ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
शादी के बंधन में बंधे Aditi Rao Hydari और Siddharth, कपल की वेडिंग फोटोज ने जीता दिल