जब Rohit Sharma ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार से कराया 19वां ओवर,  हुई Memes की बरसात, बने ऐसे Jokes

Bhuvneshwar Kumar: पहले टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने भारत (IND vs AUS) को 4 विकेट से हरा दिया. एक तरफ जहां भारत के बल्लेबाजों ने तूफानी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीता तो वहीं दूसरी ओर खराब गेंदबाजी ने भारत के फैन्स को निराश कर दिया.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Bhuvneshwar Kumar: पहले टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने भारत (IND vs AUS) को 4 विकेट से हरा दिया. एक तरफ जहां भारत के बल्लेबाजों ने तूफानी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीता तो वहीं दूसरी ओर खराब गेंदबाजी ने भारत के फैन्स को निराश कर दिया. मैच में सिर्फ अक्षर पटेल ऐसे गेंदबाज रहे जिन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की. लेकिन  इसके अलावा दूसरे सभी गेंदबाज रनों को लुटाते रहे. खासकर भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी एक बार फिर चिंता का विषय रहा. 

Mohammad Rizwan का बेजोड़ धमाका, विराट कोहली के रिकॉर्ड को तोड़कर बन गए T20I के नए 'शहंशाह

मैच में रोहित (Rohit Sharma) ने भुवी (Bhuvneshwar Kumar) से एक बार फिर 19वां ओर कराया और उन्होंने 16 रन दे कर मैच को लगभग खत्म कर दिया. बता दें कि एशिया कप के दौरान भी भुवी की गेंदबाजी ने फैन्स को काफी निराश किया था. इस मैच से पहले श्रीलंका के खिलाफ जब भुवी एशिया कप के दौरान सुपर 6 राउंड में 19वें ओवर में गेंदबाजी की थी तो उन्होंने 17 रन दिए थे, वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ भी उन्होंने अपने 19वें ओवर में 19 रन खर्च कर दिए थे. 

मीम्स और जोक्स ने फैन्स को लुभाया

भुवी की गेंदबाजी ने ही मैच को पलट कर रख दिया. वहीं, सोशल मीडिया पर भुवी के 19वें ओवर को लेकर जबरदस्त मीम्स (Memes) भी बने. फैन्स कहां रूकने वाले थे. लोगों ने ऐसे-ऐसे फनी मीम्स शेयर करते नजर आए हैं जिसे देखकर भारतीय क्रिकेट के फैन्स के चेहरे पर हंसी आ रही है. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

आखिरी 2 ओवर में 18 रन 
ऑस्ट्रेलिया को जीतने के लिए आखिरी 2 ओवर में 18 रन चाहिए थे. ऐसे में रोहित ने अपने सबसे अनुभवी गेंदबाज भुवी पर विश्वास किया लेकिन भुवनेश्वर कुमार इसमें सफल नहीं रहे और 16 रन लुटा गए. जिसने मैच को खत्म कर दिया. फैन्स रोहित की इस फैसले पऱ भी नाराज हैं. बता दें भारत के गेंदबाजों ने आखिरी के 5 ओवर में 61 रन लुटवा दिए जिसने ही मैच का पासा पूरी तरह से पलट कर रख दिया था. 

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों का धमाल
कैमरन ग्रीन (61 रन) के अर्धशतक के बाद मैथ्यू वेड की 21 गेंद में 45 रन की नाबाद पारी ने मैच में ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. कैमरन ग्रीन (Cameron Green) को ही प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.

Advertisement

IND vs AUS : ये हैं टीम इंडिया की हार के 5 बड़े कारण

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: मतगणना से ठीक पहले Bhupinder Singh Hooda ने ठोका CM की कुर्सी पर दावा