IPL 2022: यहां जानें जेसन होल्डर को कौन सा भारतीय व्यंजन है पसंद, कैरेबियन स्टार इस एक्टर का है दीवाना, देखें Video

जेसन होल्डर भारतीय व्यंजन में सर्वाधिक भिंडी खाना पसंद है. इसके अलावा उन्होंने अपने पसंदीदा एक्टर का भी नाम बताया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) के 30 वर्षीय स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी जेसन होल्डर (Jason Holder) देश की प्रतिष्ठित टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में इस साल नई नवेली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. आगामी सीजन के लिए फ्रेंचाइजी ने कैरेबियाई ऑलराउंडर खिलाड़ी को 8.75 करोड़ में खरीदकर अपने खेमे में शामिल किया है. मौजूदा समय में वह जबरदस्त में फॉर्म में चल रहे हैं. ऐसे में उम्मीद है आईपीएल में भी वह अपनी टीम के लिए कई यादगार पारियां खेलेंगे. 

आईपीएल शुरू होने से पहले कैरेबियन ऑलराउंडर ने फैनकोड के साथ खास बातचीत में भारत के खिलाफ अपने प्रेम का खुलासा किया है. दरअसल उन्होंने बात करते हुए बताया है कि उन्हें भारतीय खाने में सबसे अधिक भिंडी खाना पसंद है. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को अपना चहेता एक्टर बताया है. इसके पीछे उन्होंने कारण भी बताया है. उन्होंने बताया कि जब वे केकेआर की टीम के लिए शिरकत करते थे तब शाहरुख खान टीम के मालिकों में से एक थे. इसी वजह से वह उन्हें पसंद करते हैं. 

IPL 2022: केकेआर की टीम में धाकड़ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की हुई एंट्री, रिकॉर्ड बेमिसाल

बता दें जेसन होल्डर ने आईपीएल में अबतक 26 मुकाबले खेल हैं. इस दौरान उन्होंने 16 पारियों में 14.5 की एवरेज से 189 रन बनाए हैं. आईपीएल में उनका व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी प्रदर्शन नाबाद 47 रन है. 

यही नहीं उन्होंने देश की इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में अपनी गेंदबाजी से भी लोगों को काफी प्रभावित किया है. कैरेबियन ऑलराउंडर ने आईपीएल में अबतक 26 मैच खेलते हुए 26 पारियों में 22.4 की एवरेज से 35 सफलता प्राप्त की है. जेसन होल्डर का आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 52 रन खर्च कर चार विकेट है.

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

. ​

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic
Topics mentioned in this article