IND vs BAN: सूर्यकुमार यादव ने जीता दिल, धोनी का सालों पुराना ट्रेंड बरकरार, मयंक और नितीश को थमाई ट्रॉफी, Video

Suryakumar Yadav Won heart: भारतीय क्रिकेट में यह ट्रेंड धोनी ने चलाया था. जब धोनी कप्तानी थे तो कोई भी खिताब जीतते थे तो ट्रॉफी युवाओं को थमा देते थे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Suryakumar Yadav, IND vs BAN: भारत ने तीसरा टी-20 मैच जीतकर इतिहास रच दिया. भारतीय टीम 133 रन से मैच जीतने में सफल रही. तीन टी-20 मैचों की सीरीज में भारत को 3-0 से जीत मिली. बता दें कि कप्तान सूर्यकुमार यादव ने टी-20 सीरीज जीतने के बाद कुछ ऐसा किया जिसको लेकर फैन्स कमेंट कर रहे हैं. सूर्या ने धोनी द्वारा चलाए गए ट्रेंड को बरकरार रखा और खिताब जीतने पर विजेता ट्रॉफी युवना खिलाड़ी को थमाई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कप्तान सूर्या ने विजेता ट्रॉफी उठाई और सबसे पहले जाकर मयंक यादव को थमा दी. वहीं, फिर मयंक ने ट्रॉफी को नितीश कुमार रेड्डी को भी दी. सूर्या के इस जेस्चर ने फैन्स का दिल जीत लिया. 

बता दें कि भारतीय क्रिकेट में यह ट्रेंड धोनी ने चलाया था. जब धोनी कप्तानी थे तो कोई भी खिताब जीतते थे तो ट्रॉफी युवाओं को थमा देते थे. धोनी के इस ट्रेंड को विराट कोहली और रोहित शर्मा ने भी कप्तान के तौर पर जारी रखा था. अब सूर्या ने भी धोनी द्वारा चलाए गए सालों पुराने ट्रेंड को जारी रखकर फैन्स का दिल जीत लिया है. 

Advertisement

वहीं, मैच की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 297 रन बनाए थे. यह प्लेइंग नेशन टीम के द्वारा टी-20 में बनाया गया सर्वोच्च स्कोर है. बता दें कि भारत की ओर से संजू सैमसन ने 111 रन की पारी खेली. संजू ने केवल 40 गेंद पर शतक जमाने का कमाल किया था. वहीं, दूसरी ओर कप्तान सूर्या ने 75 रन बनाए थे. 

Advertisement

भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 133 रन से हरा दिया. बांग्लादेश की पूरी टीम केवल 164 रन ही बना सकी. भारत ने तीन टी-20 मैचों की सीरीज को 3-0 से जीत लिया. सूर्या की कप्तानी में भारत ने एक और टी-20 सीरीज जीतकर कमाल कर दिया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder: Lawrence Bishnoi Salman Khan का दुशमन क्यों? | Baba Siddique Shot | NDTV India