मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान फिर चोटिल हुए 'रफ्तार के बाजीगर' मयंक यादव, जसप्रीत बुमराह ने ऐसा कर जीता दिल, Video

Jasprit Bumrah with Mayank Yadav, आईपीएल 2024 के 48वें मैच में मुंबई को लखनऊ ने 4 विकेट से हरा दिया . आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में लखनऊ टीम इस समय तीसरे नंबर पर है, उन्होंने सीएसके को पछाड़ दिया है. अब चेन्नई सुपरकिंग्स चौथे नंबर पर है. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Mayank Yadav पहुंचे जसप्रीत बुमराह के पास

Jasprit Bumrah with Mayank Yadav:  आईपीएल 2024  (IPL 2024) अपनी रफ्तार से क्रिकेट जगत में तलहका मचाने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव (Mayank Yadav) एक बार फिर चोटिल हो गए. दरअसल, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मैच के दौरान मयंक की प्लेइंग इलेवन  (LSG) में वापसी हुई थी. मैच में मयंक केवल 3.1 ओवर की ही गेंदबाजी कर पाए और चोटिल होने के कारण मैदान से बाहर चले गए. जिससे एक बार फिर कयास लगने लगे कि, क्या मयंक की चोट ज्यादा गंभीर है. वहीं, लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने मयंक के चोट को लेकर अपडेट दी है और कहा है "मैंने वास्तव में उससे बात नहीं की है.. उसकी बाजू में हल्का दर्द था और पहली गेंद के बाद उसने कहा कि थोड़ा दर्द हो रहा है. मैंने सोचा कि जोखिम लेने की कोई जरूरत नहीं है, वह अभी भी एक युवा खिलाड़ी है. यह सिर्फ गति की बात नहीं है, इस खेल में उसने दिखाया कि उसके पास 150 से अधिक की गेंदबाजी करने से कहीं अधिक कौशल भी है. " (KL Rahul on Mayank Yadav)

ये भी पढ़े-  Team India: टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

वहीं, मैच के बाद मयंक भारत के महान तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah and Mayank Yadav viral video) से सलाह भी लेते हुए नजर आए थे, दरअसल, मुंबई और लखनऊ के बीच मैच के बाद जसप्रीत बुमराह तेज गेंदबाज मयंक से काफी देर कर बात करते नजर आए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. फैन्स बुमराह और मयंक को एक साथ देखकर गदगद हैं. फैन्स ने सोशल मीडिया पर बुमराह और मयंक को देखकर रिएक्ट किया है, लोगों का मानना है कि यदि मयंक और बुमराह एक साथ खेलेंगे तो विरोधी बल्लेबाजों के लिए वह दिन किसी बुरे सपने से कम नहीं होगा. बुमराह की भी फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं .

Advertisement
Advertisement

वैसे, आईपीएल 2024 के 48वें मैच में मुंबई को लखनऊ ने 4 विकेट से हरा दिया . आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में लखनऊ टीम इस समय तीसरे नंबर पर है, उन्होंने सीएसके को पछाड़ दिया है. अब चेन्नई सुपरकिंग्स चौथे नंबर पर है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: गुलमर्ग आतंकी हमले में 2 सैनिक शहीद, 3 जवान घायल