कोहली से भिड़ने वाले नवीन उल हक को रोहित ने दिखाया आईना, मारा ऐसा छक्का, उड़े होश, Video

Naveen-ul-Haq Vs Rohit Sharma: रोहित के अलावा Naveen-ul-Haq  के खिलाफ टिम डेविड ने भी जमकर रन बनाए. मुंबई इंडियंस की पारी के 19वें ओवर में Naveen-ul-Haq  गेंदबाजी करने आए तो उनके इस ओवर में कुल 19 रन बना थे. 

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
कोहली का बदला रोहित ने लिया

Naveen-ul-Haq Vs Rohit Sharma: लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ मैच में मुंबई को आखिरी ओवर में 5 रन से हार का सामना करना पड़ा था. भले ही मुंबई को हार मिली लेकिन मैच में रोहित ने 37 रन की पारी खेलकर फैन्स का खूब मनोरंजन किया. दरअसल, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा मैच में 25 गेंद पर 37 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी में रोहित ने 3 छक्का और 1 चौका लगाने में सफल रहे. रोहित ने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की उससे फैन्स काफीखुश दिखे, क्योंकि पिछले कई दोनों से हिट मैन का बल्ला खामोश थे. ऐसे में रोहित शर्मा ने 3 छक्के उड़ाकर फैन्स को झूमने का मौका दिया. हालांकि अपनी पारी को रोहित बड़ा नहीं कर पाए लेकिन बल्लेबाजी को दौरान उन्होंने गेंदबाज नवीन उल हक की गेंद पर एक छक्का भी लगाया जिसने कोहली के फैन्स का दिल जरूर जीत लिया. 

'हाथ काटना पड़ सकता था..', मोहसिन खान ने बताया, अपने करियर का सबसे डरावना एहसास

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोहली और नवीन एक दूसरे से भिड़ गए थे. जिसके बाद कोहली के फैन्स सोशल मीडिया पर नवीन को लेकर तरह-तरह की बात ट्वीट कर रहे थे. वहीं, जब रोहित ने नवीन को छक्का लगाया तो सोशल मीडिया पर विराट कोहली के फैन्स एक्टिव हो गए और हिट मैन को कोहली का बदला लेने के लिए शुक्रिया भी कहने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. रोहित ने नवीन के खिलाफ फ्लिक करके  एक शानदार छक्का जड़ा था. वैसे, इस मैच से पहले रोहित शर्मा लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर से भी मिलते हुए नजर आए थे.

Advertisement

इसके अलावा इस मैच में Naveen-ul-Haq  के खिलाफ टिम डेविड ने भी जमकर रन बनाए. मुंबई इंडियंस की पारी के 19वें ओवर में Naveen-ul-Haq  गेंदबाजी करने आए तो उनके इस ओवर में कुल 19 रन बना थे. 

Advertisement

आखिरी ओवर में मोहसिन खान का जलवा

वहीं, मैच का असली रोमांच मोहसिन खान लेकर आए थे. मोहसिन ने बेहतरीन आखिरी ओवर डालकर लखनऊ सुपर जाइंट्स को आईपीएल के मैच में मंगलवार को मुंबई इंडियंस पर पांच रन से रोमांचक जीत दिलाई जिससे प्लेआफ का उसका दावा भी पुख्ता हो गया. इससे पहले मार्कस स्टोइनिस की कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 89 रन की नाबाद पारी के दम पर लखनऊ सुपर जाइंट्स ने खराब शुरूआत से उबरते हुए कठिन पिच पर तीन विकेट पर 177 रन बनाये. जवाब में मुंबई की शुरूआत धमाकेदार रही लेकिन टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 172 रन ही बना सकी.

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* LSG के खिलाफ हार के बाद फूटा MI के कप्तान Rohit Sharma का गुस्सा, इसे बताई हार की बड़ी वजह
* क्रुणाल पांड्या 'रिटायर्ड हर्ट' हुए या 'रिटायर्ड आउट'? छिड़ी बहस, जाने पूरा मामला

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: जहरीली शराब से मरने वालों का बढ़ आंकड़ा, अब तक 50 से ज्यादा लोगों की मौत | Breaking News