Watch: लाइव मैच में रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी हुई सच, एक गेंद पहले ही बता दिया था बैटर होगा आउट

Australia vs South Africa, 1st Test: गाबा ब्रिस्बेन में पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका की पहली पारी 152 रन पर सिमट गई. जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई पारी भी कोई बड़ा स्कोर अबतक नहीं बना सकी है

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
AUS vs SA test: रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी हुई सच,

Australia vs South Africa, 1st Test: गाबा ब्रिस्बेन में पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका की पहली पारी 152 रन पर सिमट गई. जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई पारी भी कोई बड़ा स्कोर अबतक नहीं बना सकी है. वहीं, पहले दिन के खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 5 विकेट पर 145 रन बना लिए हैं. इस टेस्ट मैच में अबतक गेंदबाजों का करिश्मा देखने को मिला है लेकिन वहीं, दूसरी ओर कमेंट्री कर रहे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी (Ricky Ponting Accurately Predicts) सच साबित हो गई, जिसको लेकर फैन्स बात कर रहे हैं. 

मोहम्मद सिराज ने शंटो के खिलाफ की स्लेजिंग, फिर बांग्लादेशी ओपनर ने चली ये चाल, ऐसे हुई रणनीति फेल

दरअसल, साउथ अफ्रीकी पारी के दौरान मार्को जेनसन को स्पिनर नाथन लियोन ने आउट किया. लेकिन जिस गेंद पर जेनसन आउट हुए उस गेंद से पहले ही ऑन एयर पोंटिंग ने बल्लेबाज के आउट होने को लेकर भविष्यवाणी कर दी थी. 

Advertisement

'कोहली ने छोड़ा, पंत ने लपका,' इस कैच को देखकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे, देखें Video

हुआ ये कि, कमेंट्री करते हुए पोंटिंग ने पहले ही अनुमान लगा लिया था कि जेनसन हवा में ऊपर मारकर अपना विकेट गंवा देंगे. पोंटिंग के ऐसा कहने के बाद जब लियोन ने अगली गेंद फेंकी तो साउथ अफ्रीकी बैटर बिल्किल उसी अंदाज में हवा में गेंद को मारकर कैच आउट हो गया. पोंटिंग ने अफ्रीकी पारी के 40वें ओवर में यह भविष्यवाणी की थी जो सही साबित हो गई. इसके बाद पोंटिंग खुद भी हंसने लगे. सोशल मीडिया पर दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ट्वीटर पर इस वीडियो को शेयर किया है. आप भी देखकर दंग रह जाएंगे. 

Advertisement

पोंटिंग की भविष्यवाणी ने फैन्स के होश उड़ाए ही बल्कि डेविड वॉर्नर पहली पारी के दौरान गोल्डन डक का शिकार बने, जो ऑस्ट्रेलियाई पारी के पहले ही ओवर में कैच आउट हो गए थे. 

Advertisement

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Advertisement
Featured Video Of The Day
कितना शौकीन था Yahya Sinwar | मौत के बाद शव के पास क्या-क्या मिला
Topics mentioned in this article