Advertisement

IND vs ENG: कोहली ने मारा थ्रो, जो रूट को लग गई 'ऐसी' जगह, फिर भारतीय कप्तान ने किया ऐसा..देखें Video

IND vs ENG 4th test: चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. दरअसल जब तीसरे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी में जो रूट बल्लेबाजी कर रहे थे तो भारतीय कप्तान कोहली का एक थ्रो इंग्लिश कप्तान के शरीर पर जाकर लग गई

Advertisement
Read Time: 18 mins
विराट कोहली की थ्रो लगी जो रूट को

IND vs ENG 4th test: चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है. दरअसल जब तीसरे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी में जो रूट बल्लेबाजी कर रहे थे तो भारतीय कप्तान कोहली का एक थ्रो इंग्लिश कप्तान के शरीर पर जाकर लग गई. जिस समय रूट 24 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तभी एक शॉट उन्होंने ऑफ साइड पर खेला जहां कोहली मौजूद थे. कोहली को गेंद को पकड़ता देख रूट ने रन नहीं लेने का मन बनाया. लेकिन कोहली ने गेंद को पकड़कर विकेटकीपर पंत की ओर से फेंक दिया. 

Advertisement

सुनील गावस्कर ने 50 साल पहले आज के ही दिन किया था टेस्ट में डेब्यू, BCCI ने किया सम्मानित

लेकिन कोहली थ्रो अच्छी तरह से नहीं फेंक पाए और गेंद रूट के शरीर पर जाकर लग गई. इंग्लिश कप्तान को चोट लगता देख कोहली उनके पास गए और कंधा ठोककर अपनी गलती मानी. रूट भी अपना सिर हिलाकर कोहली के इस व्यवहार के लिए शुक्रिया कहा. सोशल मीडिया पर कोहली और रूट का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

Advertisement

बता दें कि भारत की टीम ने पहली पारी में 365 रन बनाए जिसमें ऋषभ पंत 101 रन और वाशिंगटन सुंदर ने शानदार 96 रन की पारी खेली, सुंदर शतक जमाने से चूक गए. दरअसल मोहम्मद सिराज के रूप में भारत का आखिरी विकेट गिरा, जिस समय सिराज आउट हुए उस समय सुंदर नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े थे. 

Advertisement

IND vs ENG: सहवाग ने कहा, 'यह मेरा लड़का है' तो ऋषभ पंत ने कमेंट कर यूं किया रिएक्ट

Advertisement

भारत के आखिरी 3 विकेट 365 रन के स्कोर पर गिरे जिसके कारण ही सुंदर शतक नहीं लगा पाए. लेकिन सुंदर ने अपने टेस्ट करियर का सबसे बड़ा स्कोर बनाने का कमाल कर दिखाया. सुंदर का टेस्ट में यह तीसरा अर्धशतक था.

Advertisement

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.

Featured Video Of The Day
Adani पर FT की Report का Hindenburg जैसा हाल, सीनियर Advocate महेश जेठमलानी ने कहा ये विपक्ष की चाल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: