Wasim Akram: "दुख होता था कि..." इंग्लैंड पर पाकिस्तान की ऐतिहासिक जीत के बाद वसीम अकरम ने पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर की भविष्यवाणी

Wasim Akram on Pakistan Cricket, पाकिस्तान की जीत के बाद पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने रिएक्ट किया है. वसीम (Wasim Akram) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Wasim Akram on Pakistan Cricket

Wasim Akram Prediction on Pakistan Cricket : रावलपिंडी टेस्ट में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 9 विकेट से हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम करने में सफलता हासिल की. पाकिस्तान की जीत के बाद पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने रिएक्ट किया है. वसीम (Wasim Akram) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. अकरम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा, "रावलपिंडी में बहुत प्रभावशाली सीरीज जीत ... मुझे उम्मीद है कि यह जीत पाकिस्तान क्रिकेट को आगे ले जाएगी. टॉस हारने के बाद यह एक प्रभावशाली वापसी थी, लेकिन पिछले दो टेस्ट मैचों में स्पिन पिचों का इस्तेमाल करने की रणनीति काम आई. एक पूर्व खिलाड़ी के रूप में मुझे हार से दुख होता है ... इसलिए बहुत खुशी है कि एक शानदार जीत मिली."

WTC प्वाइंट्स टेबल में पाकिस्तान सातवें नंबर पर 

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीत के बाद अब पाकिस्तान की टीम प्वाइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर आ गई है. इंग्लैंड की टीम हार के बाद छठे नंबर पर है. बांग्लादेश की टीम 8वें नंबर पर है. पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद अब इंग्लैंड के लिए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की रेस लगभग खत्म हो गई है.  

Advertisement

पाकिस्तान की टीम को WTC सर्किल में अबतक 4 टेस्ट मैच और खेलने हैं. साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ पाकिस्तान की टीम 2-2 टेस्ट मैच और खेलेगी. बता दें कि पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन दूसरा और तीसरा टेस्ट मैच जीतकर पाकिस्तानी टीम ने बड़ा उलटफेर कर दिया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Cyclone DANA: 120 किमी प्रति घंटे तक की रफ्तार वाले तूफ़ान "दाना" ने बरपाया कहर | Disaster Tracker
Topics mentioned in this article