''पटिला'', वसीम अकरम, हरभजन सिंह और नवजोत सिद्धू ने अनोखे गाने पर किया जबरदस्त डांस, VIDEO

Wasim Akram, Harbhajan Singh and Navjot Singh Sidhu danced: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम, टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और नवजोत सिद्धू के डांस का वीडियो सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
W

Wasim Akram, Harbhajan Singh and Navjot Singh Sidhu danced: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का रोमांच लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. टूर्नामेंट की लोकप्रियता में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम, टीम इंडिया के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और नवजोत सिद्धू अपनी आवाज से चार चांद लगा रहे हैं. मैच से पहले उनको टीमों की कमजोरियों और मजबूत पक्ष के बारे में बात करते हुए देखा जाता है. 

हालांकि, इससे इतर उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह किसी खिलाड़ी, मैच या टीम के बारे में बात नहीं कर रहे हैं. बल्कि खुद ही एक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस को यह मजाकिया वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है. लोग तरह-तरह से अपने विचार साझा कर रहे हैं. जो इस प्रकार है- 

एक फैन ने मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'लगता है आईसीसी की तरफ से पेमेंट आ गई है.'

शायद अपनी कमेंट्री सुन ली है इन्होंने ने

ऐसा लग रहा है कुछ ठोकने की तैयारी हो रही है

सीमा से विभाजित लेकिन संस्कृतियों से एकजुट 

ये क्या कर रहे हैं 

बता दें ये तीनों ही दिग्गज क्रिकेटर अपने-अपने देश के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं. अकरम ने पाकिस्तान के लिए 460 मैच खेलते हुए 916 विकेट चटकाए हैं. वहीं हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के लिए 367 मुकाबलों में 711 सफलता अपने नाम की है. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा सिद्धू ने ब्लू टीम के लिए शिरकत करते हुए 187 मैचों में 7615 रन ठोके हैं.

यह भी पढ़ें- VIDEO: इस फील्डिंग को क्या नाम दें? 6 रन बचाने के लिए खिलाड़ी ने जान दांव पर लगा दिया

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India