IPL में मचाया धमाल, वसीम अकरम ने LSG के इस धाकड़ खिलाड़ी को बताया टी20 क्रिकेट का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़

Wasim Akram on T20 Best Batter: वसीम अकरम ने टी20 के पसंदीदा बल्लेबाज़ के तौर पर उस बल्लेबाज़ का नाम बताया है जिसने आईपीएल में भी धमाल मचाया था

Advertisement
Read Time: 2 mins
W

Wasim Akram on T20 Best Batter: पाकिस्तान क्रिकेट के दिग्गज तेज़ गेंदबाज वसीम अकरम ने हाल ही में टी20 क्रिकेट के अपने पसंदीदा बल्लेबाज के नाम का खुलासा किया है. अकरम के अनुसार, वेस्ट इंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन उनके पसंदीदा टी20 बल्लेबाज हैं. अकरम ने निकोलस पूरन की आक्रामक बल्लेबाजी और गेंद को बाउंड्री के पार भेजने की काबिलियत की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि पूरन किसी भी स्थिति में बल्लेबाज़ी करने में सक्षम हैं और अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान देते हैं. निकोलस पूरन टी20 क्रिकेट में एक जाना-माना नाम हैं और उनकी आक्रामक बल्लेबाजी की प्रशंसा दुनिया भर में की जाती है.

टी20ई. में निकोलस पूरण का प्रदर्शन  

पूरन वेस्टइंडीज के लिए कई बार मैच विजेता पारियां खेल चुके हैं. वसीम अकरम के बयान से निकोलस पूरन की क्षमता एक बार फिर साबित होती है. यह उनके करियर के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. निकोलस पूरन ने अब तक टी20 इंटरनेशनल में 98 मैच खेले हैं. इन 98 मैचों में उन्होंने 138.39 की स्ट्राइक रेट से 2195 रन बनाए हैं. उनका हाईएस्ट स्कोर 98 रन है. निकोलस पूरन ने टी20 इंटरनेशनल में 13 अर्धशतक लगाए हैं.

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8