"जब ओवल में हरा सकते हैं तो..." पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप मुकाबले से पहले किया बड़ा दावा

IND vs PAK Asia Cup 2023: एशिया कप के पिछले सीजन में भारत ने टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था. जब टूर्नामेंट में दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने हुईं तो पाकिस्तान ने वापसी की और भारत को समान अंतर से हराया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
W

IND vs PAK Asia Cup 2023: पाकिस्तान के दिग्गज वकार यूनिस (Waqar Younis) ने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ एशिया कप मैचों से पहले एक बड़ा दावा किया है. दो सितंबर को श्रीलंका के कैंडी में एशियाई टूर्नामेंट में दोनों एशियाई पड़ोसी एक बार फिर एक-दूसरे के खिलाफ होंगे. टूर्नामेंट का प्रारूप ऐसा है कि दोनों पक्ष कम से कम दो बार एक-दूसरे का सामना करेंगे और तीसरे गेम की भी संभावना है. ओवल में 2017 चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल (Champions Trophy 2017) में भारत पर पाकिस्तान की जीत का हवाला देते हुए वकार ने कहा कि पाकिस्तान भारत को कहीं भी हरा सकता है.

वकार (Waqar Younis on Ind vs Pak Asia Cup 2023) ने बड़े मैचों की रणनीति पर पाकिस्तान टीम को सलाह दी, "जितना सरल हो उतना अच्छा खेलें." उन्होंने बुधवार को लाहौर में एशिया कप ट्रॉफी के अनावरण कार्यक्रम में बोलते हुए यह बयान दिया. "हमारे समय में, हम भारत के खिलाफ कई बड़े टूर्नामेंट नहीं जीत पाए थे लेकिन, अच्छी बात यह है कि इन लड़कों ने हाल ही में बड़े मैचों में भारत के खिलाफ जीतना शुरू कर दिया है. यह एक अच्छा संकेत है. हमारी टीम में प्रतिभा है, अगर हम अपनी क्षमता से खेल सकते हैं, तो मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि वे भारत को क्यों नहीं हरा सकते.

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कहां खेलते हैं. अगर हम उन्हें ओवल में हरा सकते हैं, तो उन्हें कहीं भी हरा सकते हैं. प्रतिभा वहां है, बस वहां जाएं और ऐसे खेलें जैसे हम बाघ हैं. आइए इसे इस तरह से रखें,'' पाकिस्तान के दिग्गज ने कहा. 2022 में एशिया कप के पिछले सीजन में, भारत ने टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था. जब टूर्नामेंट में दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने हुईं तो पाकिस्तान ने वापसी की और भारत को समान अंतर से हराया था.

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* Virat Kohli: "विराट वास्तव में एक...", कोच राहुल द्रविड़ ने कोहली के 500वें इंटरनेशनल मुकाबले पर गिनाई खूबियां

* Virat Kohli: दूसरे टेस्ट मैच में 74 रन बनाते ही विराट कोहली रच देंगे नया कीर्तिमान, विश्व क्रिकेट में मचेगा तहलका

Featured Video Of The Day
Mumbai: NCP Ajit Pawar गुट के स्थानीय नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
Topics mentioned in this article