शख्स ने कहा, गौतम गंभीर से पहले सहवाग को सांसद बनना था? पूर्व क्रिकेटर के जवाब ने लूटी महफिल

Virender on Gautam Gambhir: सोशल मीडिया पर इस समय सहवाग और गंभीर ट्रेंड कर रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया X पर एक शख्स ने सहवाग को गंभीर से पहले सांसद बनने की बात कही जिसपर पूर्व क्रिकेटर ने जो जवाब दिया है उसने सुर्खियां बटोर ली है.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
सहवाग के जवाब ने लूटी महफिल

Virender Sehwag On Gautam Gambhir: सोशल मीडिया x पर भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने फैन्स के सवालों के जवाब दिए जिसने एक शख्स ने उनसे गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) से जुड़ा एक सवाल किया, जिसपर पूर्व क्रिकेटर ने जिस अंदाज में रिएक्ट किया उनसे महफिल लूट ली. दरअसल, हुआ ये कि एक शख्स ने सहवाग के टैग करके लिखा, "मुझे हमेशा लगता था कि सहवाग को गौतम गंभीर से पहले सांसद बनना चाहिए था." शख्स के इस बात को लेकर सहवाग ने भी रिएक्ट किया औऱ जो जवाब दिया उसने महफिल लूट ली. 

यह भी पढ़ें:

शख्स ने कहा, गौतम गंभीर से पहले सहवाग को सांसद बनना था? पूर्व क्रिकेटर के जवाब ने लूटी महफिल

AFG vs SL: मोहम्मद नबी ने रचा इतिहास, ODI एशिया कप में विस्फोटक सहवाग का रिकॉर्ड तोड़ विश्व क्रिकेट को किया हैरान

Advertisement

सहवाग ने तुरंत ही रिएक्ट करते हुए लिखा, "मुझे राजनीति में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है. पिछले दो चुनावों में दोनों प्रमुख पार्टियों ने उनसे संपर्क किया है. मेरा विचार है कि अधिकांश मनोरंजनकर्ताओं या खिलाड़ियों को राजनीति में प्रवेश नहीं करना चाहिए, क्योंकि अधिकांश अपने अहंकार और सत्ता की भूख के लिए हैं और लोगों के लिए मुश्किल से ही वास्तविक समय निकाल पाते हैं, कुछ अपवाद हैं लेकिन आम तौर पर अधिकांश केवल पीआर करते हैं. मुझे क्रिकेट से जुड़ना और कमेंटरी करना पसंद है और सुविधा के अनुसार कुछ समय के लिए राजनीति में आना या सांसद बनने का मेरा कोई विचार नहीं है."

Advertisement
Advertisement

सहवाग के इस जवाब ने फैन्स का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं.  बता दें कि सहवाग की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जबकि दिल्ली के उनके साथी गंभीर पाकिस्तान के खिलाफ भारत के एशिया कप मैच के दौरान पालेकल में दर्शकों को उंगली दिखाने के कारण विवाद के केंद्र में हैं. गंभीर ने इस पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि कुछ दर्शक भारत विरोधी नारे लगा रहे थे.

Advertisement

गंभीर ने सोमवार को यहां मीडियाकर्मियों से कहा, "जब आप मैच देखने के लिए आएं तो राजनीतिक नारेबाजी न करें, आप अगर भारत विरोधी नारे या कश्मीर के बारे में कुछ कहेंगे तो आप मुझसे चुप रहने की उम्मीद नहीं कर सकते, सोशल मीडिया आपको कभी पूरी तस्वीर नहीं दिखाता है". मीडिया के एक वर्ग की रिपोर्ट के अनुसार गंभीर जब मैदान से वापस प्रसारण क्षेत्र में जा रहे थे तो दर्शक कोहली कोहली चिल्लाने लग गए थे लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी प्रतिक्रिया कोहली को लेकर नहीं थी.

Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल
Topics mentioned in this article