Virat Kohli: 37 छक्के, 59 चौके, बल्ले से निकले 708 रन, लीग स्टेज में पूरा बवाल रहे कोहली

Virat Kohli performance in League Stage: लीग चरण में विराट कोहली का बोलबाला रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए कुल 14 मुकाबलों में शिरकत की. इस बीच उनके बल्ले से 708 रन निकले.

Advertisement
Read Time: 2 mins
V

Virat Kohli performance in League Stage: आईपीएल 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है. इस मैच में उम्दा बल्लेबाजी करते हुए एक बार विराट कोहली फिर जबर्दस्त लय में नजर आए. उन्होंने अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए कुल 29 गेंदों का सामना किया. इस बीच 162.07 की स्ट्राइक रेट से 47 रन बनाने में कामयाब रहे. इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 4 बेहतरीन छक्के निकले. 

आरसीबी और सीएसके की टीम आज (18 मई) लीग चरण का अपना आखिरी मुकाबला खेल रही है. आईपीएल 2024 के लीग चरण में विराट कोहली का भी आखिरी मुकाबला है. ऐसे में बात करें पहले चरण में उनका कैसा प्रदर्शन रहा तो वो कुछ इस प्रकार है-

लीग चरण में 708 रन बनाने में कामयाब रहे कोहली 

लीग चरण में विराट कोहली का बल्ला जमकर चला. उन्होंने अपनी टीम के लिए यहां 14 मुकाबलों में शिरकत की. इस बीच उनके बल्ले से 14 पारियों में 64.36 की औसत से 708 रन निकले. यहां उनका स्ट्राइक रेट 155.60 का रहा.

कोहली ने लगाया 1 शतक और 5 अर्धशतक 

लीग चरण में विपक्षी टीम के खिलाफ किंग कोहली की धूम दिखी. उनकी उम्दा बल्लेबाजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने यहां 1 शतक और 5 अर्धशतक जड़े. कोहली के अलावा सैमसन और पाटीदार ही अबतक 5-5 अर्धशतक लगाने में कामयाब हो पाए हैं.

कोहली के बल्ले से निकले 37 छक्के और 59 चौके 

लीग चरण में विराट कोहली कुल 37 छक्के और 59 चौके लगाने में कामयाब रहे. सीएसके के खिलाफ आज पारी का आगाज करते हुए भी वह काफी आक्रामक नजर आए. इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 4 छक्के निकले.

यह भी पढ़ें- 'फाफ डु प्लेसिस आउट या नॉट आउट?' विवादास्पद अंपायरिंग से भड़क गए RCB के कप्तान
 

Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD