कोहली और रोहित का फोन आया तो किसके कॉल को पिक करेंगे वहाब रियाज, दिया यह जवाब

वहाब रियाज (Wahab Riaz) हाल के दिनों में अपनी गेंदबाजी में वह कमाल नहीं दिखा पाए हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं. 13 सालों से वहाब पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन परफॉर्मेंस में स्थिरता नहीं होने से टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं

विज्ञापन
Read Time: 19 mins

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज (Wahab Riaz) हाल के दिनों में अपनी गेंदबाजी में वह कमाल नहीं दिखा पाए हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं. 13 सालों से वहाब पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन परफॉर्मेंस में स्थिरता नहीं होने से टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं. हाल ही में वहाब का इंटरव्यू क्रिकेट पाकिस्तान के यू-ट्यूब पर प्रकाशित हुआ है. जहां इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने खुलकर बातें की है. वहाब ने विराट कोहली, रोहित शर्मा और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्गज बल्लेबाजों पर अपनी राय फैन्स के साथ साझा की है. क्रिकेट पाकिस्तान के द्वारा यू-ट्यूब पर जारी वीडियो में वहाब रियाज (Wahab Riaz) ने माना है कि डिविलियर्स के सामने गेंदबाजी करना काफी मुश्किल भरा रहता है.

दादा के दिए 'खास' बल्ले से अजहरुद्दीन ने टेस्ट में बनाया था World Record, शेयर की पुरानी यादें

इसके अलावा पाकिस्तान के गेंदबाज ने यह भी माना है कि पीएसएल और आईपीएल की तुलना हो ही नहीं सकती है. आईपीएल का स्तर काफी बड़ा है. वैसे. वहाब ने पाकिस्तान सुपरलीग में गेंदबाजों के पऱफॉर्मेंस को खास बताया है. इन सबके अलावा वहाब ने रैपिड फायर राउंड में कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement

दरअसल जब वहाब से पूछा गया कि विराट कोहली (Virat Kohli) या रोहित शर्मा (Rohit Sharma) में से किसी ने आपको फोन किया तो आप किसका फोन कॉल पिक करेंगे. इसपर रियाज ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम लिया. इसके अलावा उन्होंने अपना फेवरेट एक्टर  सलमान खान को बताया है. वहीं क्रिकेट में वसीम अकरम उनके रोल मॉडल हैं.

Advertisement

ये 4 बड़े दिग्गज जो अपने करियर में केवल एक टी-20 इंटरनेशनल मैच ही खेल पाए

बता दें कि 2011 विश्व कप में वहाब ने मोहाली में भारत के खिलाफ मैच में गजब की गेंदबाजी की थी और 5 विकेट हॉल करने में सफल भी रहे थे. गौरतलब है कि वहाब दक्षिण अफ्रीका और जिम्बाब्वे के दौरे पर टीम के साथ नहीं थे. उन्हें इन दौरे पर जाने वाली टीम में नहीं चुना था. पाकिस्तान सुपर लीग में वहाब पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi) की ओर से खेलते हैं और इसकी कप्तानी भी किया करते हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ratan Tata Death News: बचपन से लेकर अंत तक हुआ मुसीबतों से सामना, हर बार निकले 'बाजीगर' बनकर
Topics mentioned in this article