VIDEO: विराट कोहली के नए हेयर स्टाइल ने मचाया बवाल, युवाओं में दिख रहा है जबर्दस्त क्रेज

Virat Kohli New Hairstyle: टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक नया लुक सामने है. वह टी20 वर्ल्ड कप में एक ये नए हेयर स्टाइल में बवाल मचाने के लिए तैयार हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Virat Kohli

Virat Kohli New Hairstyle: आईपीएल 2024 के समापन में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. टूर्नामेंट की समाप्ति के बाद 2 जून से टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो रहा है. आगामी टूर्नामेंट में ताल ठोकने के लिए भारतीय टीम भी तैयार है. उससे पहले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का नया लुक सामने है. वह टी20 वर्ल्ड कप में एक नए हेयर स्टाइल में बवाल मचाने के लिए तैयार हैं. 

विराट कोहली के नए हेयर स्टाइल की युवाओं के बीच जबर्दस्त क्रेज देखी जा रही है. @bunnyofrabada45 नाम के एक फैन ने किंग कोहली की तारीफ करते हुए लिखा है, 'मुझे यह हेयरस्टाइल पसंद है.' वहीं @Retirer0pig नाम के शख्स ने लिखा है, 'हमेशा आपके साथ हूं किंग.'

बता दें विराट कोहली युवाओं के बीच काफी मशहूर हैं. उन्हें एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो भी करते हैं. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में उनके हेयर स्टाइल को युवा काफी तेजी से अपना सकता हैं. 

विराट कोहली मौजूदा समय में आईपीएल 2024 में व्यस्त हैं. यहां वह अपनी टीम के लिए बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं. टूर्नामेंट में उन्होंने अबतक कुल 13 मैच खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से 13 पारियों में 66.10 की औसत से 661 रन निकले हैं. टूर्नामेंट में वह सर्वाधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज हैं. 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज 2 जून से हो रहा है. हर बार की तरह इस बार भी किंग कोहली से टीम को काफी उम्मीदें हैं. विराट कोहली उन उम्मीदों पर खरे उतरने में भी माहिर हैं. टूर्नामेंट में भारतीय टीम का पहला मुकाबला आयरलैंड के साथ है.

यह भी पढ़ें- धोनी इतनी जल्दी हार नहीं मानने वाले, कोच ने बताया अभी कितने साल मैदान में करेंगे राज
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Waqf Bill पर आज हो रही संसदीय समिति की बैठक में हुआ हंगामा | Breaking News | Waqf Amendment Bill