विराट ने सालों पहले ही खोल दिया था रोहित का ये 'राज़', अब सच भी आ गया सामने

रोहित की भूलने की आदत को लेकर अब लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं क्योंकि भारतीय कप्तान टॉस जीतने के बाद भूल गए कि उन्हें बल्लेबाज़ी करनी है या गेंदबाज़ी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
विराट ने पहले ही खोल दिया था रोहित का राज़
नई दिल्ली:

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच रायपुर में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच के टॉस के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसके बाद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया. हुआ दरअसल यूं कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma Toss) टॉस जीतने के बाद भूल गए कि उन्हें बल्लेबाज़ी करनी है या गेंदबाज़ी, जिसके बाद मैच रैफरी काफी देर तक इंतज़ार करते रहे कि रोहित क्या कहेंगें? लेकिन रोहित खुद कन्फयूज़ नज़र आए कि उन्हें क्या करना है, जिसके कुछ देर बाद उन्होंने बताया वे पहले गेंदबाज़ी करेंगे. रोहित की इसी भूलने की आदत को लेकर अब लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं. इसी बीच विराट कोहली (Virat- Rohit) का भी एक पुराना वीडियो वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने रोहित शर्मा की भूलने की आदत के बारे में बताया है. अब फैंस कह रहे हैं कि विराट ने तो पहले ही कहा था और अब साबित भी हो गया कि रोहित शर्मा चीज़ों को कितना भूलते हैं. 

यहां पर देखें टॉस का वीडियो

दरअसल, हिट मैन ने टॉस जीतने के बाद ऐसे रिएक्ट किया कि जैसे कि वे अच्छी तरह से समझ नहीं पा रहे हैं. जिससे मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ भी काफी देर कर रोहित को देखते रह गए. वहीं, न्यूजीलैंड के कप्तान भी रोहित के चेहरे को ताकते ही रहे. फिर हिट मैन ने अपना फैसला सुनाला और फील्डिंग करने को लेकर अपनी बात कही.  बता दें कि भारत की प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं है. पहले वनडे में भारत को 12 रन से जीत मिली थी. सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. 
 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Election: विदर्भ को लेकर क्यों खिंची Congress- Uddhav गुट में तलवारें?
Topics mentioned in this article