Video- रोहित के नाक से बहता रहा खून लेकिन नहीं छोड़ा मैदान, कप्तान ने दिखाया ज़बरदस्त समर्पण

IND vs SA 2nd T20I: भारत के कप्तान रोहित शर्मा के नाक से मैच के दौरान ब्लीडिंग होनी शुरू हो गई. लेकिन भारतीय कप्तान इसके बाद भी इस बात से कुछ खास प्रभावित नज़र नहीं आए.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
Rohit Sharma
नई दिल्ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया दूसरा टी-20 मैच कई वजहों से चर्चाओं में रहा, भारत ने इस मैच में दक्षिण अफ्रीका को 16 रन से मात दी. इससे पहले की बल्लेबाज़ी के दौरान पहले तो सांप महाशय के मैदान में दस्तक देने की वजह से खेल रूका रहा और बाद में मैदान की फ्लड लाइट खराब हो जाने की वजह से भी खेल रुका, लेकिन इसी बीच एक और वीडियो भी सामने आया है जिसमें भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Nose Bleeding)  के नाक से टीम इंडिया की फिल्डिंग के दौरान ब्लीडिंग शुरू हो गई. लेकिन कप्तान रोहित इसके बाद भी इस बात से कुछ खास प्रभावित नज़र नहीं आए और मैदान पर डटे रहे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कप्तान रोहित शर्मा के नाक से लगातार खून बह रहा है लेकिन वे फिर भी हर्षल पटेल के साथ फिल्ड को लेकर डिसकशन करते हुए नज़र आ रहे हैं. वहीं साथ में खड़े दिनेश कार्तिक इस दौरान उनसे बार-बार उनका हालचाल पूछ रहे हैं, इसके बाद दिनेश कार्तिक फिज़ियो को भी मैदैन में आने का इशारा करते हैं. ये पूरा वाक्या कैमरे मैं भी कैद हुआ. और लोग इस वीडियो को देखकर रोहित शर्मा के ज़बरदस्त समर्पण की तारीफ करते हुए नज़र आ रहे हैं.

Advertisement

आपको बता दें कि इससे पहले भारत की तरफ से मैच सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 61 रनों की धमाकेदार पारी खेली. जिसमें उन्होंने 5 चौके और 5 ही शानदार छक्के लगाए. इसके अलावा के एल राहुल ने भी 28 गेंद में 57 रन की शानदार पारी खेली. विराट कोहली ने 49 नाबाद तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 43 रन की पारी खेली. वहीं दक्षिण अफ्रीका की तरफ से डेविड मिलर का तूफान भी देखने को मिला. 

Advertisement

गुवाहाटी में पहली बार नहीं हुआ मिस-मैनेजमेंट, पिछले साल भी यही था हाल, अब असम क्रिकेट संघ से आया जवाब

Video: कोहली 49 रन बनाकर क्रीज पर थे, आखिरी दो गेंद पर DK ने उन्हें स्ट्राक देना चाहा लेकिन इस बाद जो हुआ..

* ‘हम सोच रहे हैं कि सूर्यकुमार को अब 23 अक्टूबर को ही मैदान पर उतारा जाए', इस दिन IND vs PAK का होगा महामुकाबला

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल
Topics mentioned in this article