Advertisement

VIDEO देखें: रिंकू सिंह की 130 सेकेंड की सबसे बड़ी सुनामी, पेसर यश दयाल से हुयी यह बड़ी गलती

Gujarat Titans vs Kolkata Knight Riders: रिंकू सिंह (Rinku Singh) बल्ले रूपी गदे से तब तक गुजरात को रौंदते रहे, जब तक उसका टाइटंस पूरी तरह जमींदोज नहीं हो गया

Advertisement
Read Time: 23 mins
Gujarat Titans vs Kolkata Knight Riders: Rinku Singh की सुनामी फैंस को हमेशा रोमांचित करती रहेगी
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में रविवार को वास्तव में रविवार को अहदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में करीब ढाई मिनट की जो सुनामी आयी, वह आईपीएल के इतिहास में कभी भी नहीं आयी. और यह सुनामी थी रिंकू सिंह (Rinku Singh) की सुनामी, जिसमें गुजरात टाइटंस का तंबू पूरी तरह से उखड़ गया. जीत के लिए 205 रनों का पीछा कर रहे केकेआर (KKR) का जहाज लगभग डूब चुका था, तब मानो रिंकू सिंह (Rinku Singh) इस जीत रूपी तस्वीर में किसी देवता की तरह प्रकट हुए. रिंकू ने जीत रूपी चक्र चलाया और सिर्फ ढायी मिनट की आयी सुनामी में गुजरात का किला नेस्तनाबूद कर दिया रिंकू सिंह ने.

Advertisement

SPECIAL STORIES:

6, 6, 6, 6, 6, और जो चमत्कार रिंकू सिंह ने किया, वह आईपीएल के इतिहास में कभी नहीं हुआ

Advertisement

गुजरात के लेफ्टी बॉलर और रिंकू सिंह के ही राज्य उत्तर प्रदेश से खेलने वाले यश दयाल से बड़ी भारी गलती यह हुई कि उन्होंने ओवर की शुरुआती तीन गेंद फुलटॉस फेंक डालीं. यश फुलटॉस पर फुलटॉस फेंकते रहे और रिंकू सिंही की सुनामी चलती रही. 

Advertisement
Advertisement

यश दयाल ने किसी तरह आखिरी दो गेंदों को फुलटॉस होने से बचाने में कामयाब रहे, लेकिन रिंकू सिंह की सुनामी फिर भी नहीं रुकी. उनक बल्ला रूपी गदा लगातार गुजरात को रौंदता रहा. और यह तब तक रौंदता रहा, जब तक रिंकू ने पारी के 20वें ओवर में यश दयाल को चारों खाने चित करते हुए गुजरात के किले को किसी रेत की इमरात की तरह ढहा दिया. करीब ढाई मिनट की सुनामी खत्म हो चुकी थी. 

Advertisement

VIDEO: बाकी खबरें देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल SUBSCRIBE करें

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh की सभी 80 सीटों का Exit Poll, मोदी-योगी की जोड़ी बना रही है इतिहास

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: