"6 6 6.." रिंकू सिंह ने फिर किया चमत्कार, सुपरओवर में लगातार 3 छक्का लगाकर टीम को दिलाई जीत, ऐसा था रोमांच, Video

Rinku Singh Viral video UPT20 League Match, एक बार फिर रिंकू सिंह ने कमाल की बल्लेबाजी कर फैन्स को हैरान कर दिया था.

Advertisement
Read Time: 24 mins
R

Rinku Singh magic: आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्का लगाकर केकेआर की टीम को जीत दिलाई थी. रिंकू की इस बल्लेबाजी ने फैन्स को हैरान कर दिया था. अपने इस करिश्में के कारण रिंकू की चर्चा विश्व क्रिकेट में होने लगी थी. आईपीएल में धमाकेदार परफॉर्मेंस के कारण उनका चयन टीम इंडिया में भी हुआ. वहीं, दूसरी ओर अब एक बार फिर रिंकू ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर पूरी दुनिया हैरान रह गए हैं. दरअसल, UP T20 League में रिंकू ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचा दिया है. बता दें कि यूपी टी-20 लीग मे रिंकू   मेरठ मेवरिक्स की टीम की ओर से खेल रहे हैं 

ऐसे में टूर्नामेंट के तीसरे मैच में काशी रुद्रस के खिलाफ रिंकू ने तहलका मचा दिया. दरअसल, सुपरओवर में मेरठ की टीम के सामने काशी की टीम ने 17 रनों का लक्ष्य रखा था. ऐसे में रिंकू सुपरओवर में बल्लेबाजी करने आए और करिश्मा कर दिखाया.

Advertisement

हुआ ये कि सुपरओवर में खेलते हुए पहली गेंद पर रिंकू रन नहीं बना पाए लेकिन इसके बाद बाकी की 3 गेंदों पर लगातार 3 छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. रिंकू ने ऐसा कमाल कर एक बार फिर फैन्स को रोमांच के सागर में गोते लगाने का मौका दिया. फैन्स रिंकू के इस कारनामें को देखकर एक बार फिर उनके आईपीएल में किए गए चमत्कार को याद करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी बातें लिख रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

रिंकू ने 4 गेंद पर 18 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. सोशल मीडिया पर केकेआर ने इस वीडियो को शेयर भी किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.  

Advertisement

India Probable Playing XI: पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय XI को लेकर बन रहा है ऐसा समीकरण, इन दो खिलाड़ियों को लेकर पैदा हुआ कंफ्यूजन

मैच की बात करें तो मेरठ मेवरिक्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 181 रन बनाए थे जिसके बाद काशी रुद्रस  की टीम भी 181 रन ही बना सकी, जिससे मैच टाई हुई. जिसके बाद सुपरओवर खेला गया था. 

ऐसा था सुपरओवर का रोमांच
काशी रुद्रस ने सुपरओवर में पहले बल्लेबाजी की और 6 गेंद पर 17 रन 1 विकेट पर बनाए, इसके बाद मेरठ के लिए रिंकू सिंह बल्लेबाजी करने आए. 

पहली गेंद पर - कोई रन नहीं
दूसरी गेंद पर- छक्का, रिंकू ने छक्का लॉन्ग ऑफ पर लगाया.
तीसरी गेंद पर - छक्का, इस बार रिंकू ने मिड विकेट पर छक्का लगाकर धमाका कर दिया 
चौथी गेंद पर- छक्का, अब रिंकू ने एक बार फिर लॉन्ग ऑफ पर छक्का लगाया और अपनी टीम को जीत दिला दी. 

Featured Video Of The Day
Chandrayaan 4 : केंद्रीय कैबिनेट ने चंद्रयान 4 को दी मंजूरी, Venus Orbitor Mission को भी मंजूरी
Topics mentioned in this article