एक समय युवराज, जहीर, भज्जी और अनिल कुंबले तक को बाहर कर दिया गया था लेकिन अब.. वेंकटेश प्रसाद ने मचा दी खलबली

विराट कोहली इस बार भी इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में कुछ खास नहीं कर सके. दो मैचों में खेलने वाले कोहली ने एक मैच में एक रन और दूसरे मैच में सिर्फ 11 रन बनाए थे, तभी से विराट कोहली को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ (ENG vs IND) जारी टी20 सीरीज में 2-1 से जीत तो हासिल कर ली है लेकिन यह सीरीज अपने पीछे कई बड़े सवाल छोड़ गई है. सवाल है भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) की फॉर्म को लेकर, लगातार काफी समय से विराट कोहली (Virat kohli) के फॉर्म को लेकर दबी आवाज में ही सही लेकिन बातें होने लगी थी लेकिन अब यह आवाज मुखर होने लगी है. 

1983 की विश्वकप क्रिकेट की विजेता टीम के कप्तान कपिल देव (Virat kohli) ने हाल ही कहा था कि अब कोहली का विकल्प ढूंढना  शुरू कर देना चाहिए अब उनके बाद भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने एक ट्वीट के जरिए खलबली मचा दी है. विराट कोहली का नाम लिए बिना उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए कहा कि पहले खराब फॉर्म होने पर टीम से खिलाड़ी को बाहर कर दिया जाता था लेकि अब शायद समय  बदल चुका है अब खिलाड़ियों को नाम पर खिलाया जा रहा है अब उन्होंने टीम से बाहर करने की ब्जाय आराम दिया जा रहा है. प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने कई खिलाड़ियों के नामों का जिक्र करते हुए अपनी बात कही है. इसमें उन्होंने युवराज सिंह, हरभजन सिंह और अनिल कुंबले जैसे खिलाड़ियों के नामों का जिक्र भी किया है. 

Advertisement

वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने ट्वीटर किया-एक समय था जब आप फॉर्म से बाहर होते थे, प्रतिष्ठा की परवाह किए बिना आपको बाहर कर दिया जाता था. सौरव, सहवाग, युवराज, जहीर, भज्जी सभी को फॉर्म में नहीं होने पर बाहर कर दिया गया है. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में वापसी की है, रन बनाए हैं और वापसी की है. अब लगता है समय काफी बदल गया है, जहां आउट ऑफ फॉर्म होने के लिए आराम दिया जाता है, पहले ऐसा नहीं होता था. देश में इतनी प्रतिभा है और आप सिर्फ प्रतिष्ठा से नहीं खेल सकते. भारत के महानतम मैच विजेताओं में से एक, अनिल कुंबले कई मौकों पर बाहर बैठे, बड़े अच्छे के लिए कार्रवाई की जरूरत है". 

Advertisement

आपको बता दें कि विराट कोहली इस बार भी इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में कुछ खास नहीं कर सके. दो मैचों में खेलने वाले कोहली ने एक मैच में एक रन और दूसरे मैच में सिर्फ 11 रन बनाए थे, तभी से विराट कोहली को  लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज हो गई. 

Advertisement

* Eng vs Ind 3rd T20I: भारत हारा, तो सोशल मीडिया बोला, "यह पोंटिंग बाबा का किया धरा," पेश कर दिए रोचक आंकड़े  

Advertisement

Eng vs Ind 3rd T20I: तीसरे मैच में भारत को मिली हार, तो इस वजह से सोशल मीडिया ने कार्तिक को लिया निशाने पर

विराट के बचपन के कोच को चेले पर नहीं भाया कपिल देव का दिया बयान, बोले कि...  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल ने एक बार फिर दक्षिणी Lebanon में किए हमले | Breaking News
Topics mentioned in this article