USA vs PAK: बाबर आजम ने नहीं मानी आमिर की यह बड़ी अहम सलाह, पाकिस्तान को झेलनी पड़ी शर्मनाक हार

United States vs Pakistan: स्टंप माइक में साफ सुना जा सकता है कि आमिर ने बाबर को बहुत ही अहम सलाह दी थी, जो पाकिस्तान को हार से बचा सकती थी

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में पाकिस्तान की अमेरिका के हाथों शर्मनाकर हार को लेकर लगातार चर्चा अभी भी जारी है. निश्चित तौर पर इस हार का असर भारत के खिलाफ (Ind vs Pak) रविवार को खेले मुकाबले में उसके खिलाड़ियों की मनोदशा पर भी पड़ेगा ही पड़ेगा. पाकिस्तान इस मुकाबले में सुपरओवर में हारा था. अमेरिका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 रन बनाकर पाकिस्तान को 19 रन का लक्ष्य दिया था. अगर अमेरिकी टीम इतने रन बटोरने में सफल रही, तो  इसके पीछे आमिर की खटिया गेंदबाजी रहे, जिन्होंने ओवर में तीन वाइड गेंद फेंकी.

मैच के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आमिर बाबर आजम से अपना 15वां ओवर पूरा करने के बाद स्पिनर को ओवर न थमाने की बात कह रह रहे हैं. आमिर को स्टंप के माइक्रोफोन में कहते हुए समझा जा सकता है, एरॉन जोंस स्पिनरों को अच्छा खेलता है और अगला ओवर किसी पेसर को थमाना अच्छा फैसला होगा. 

लेकिन आमिर की इस सलाह को न मानते हुए बाबर ने ठीक अगला ओवर शादाब खान को थमा दिया. और इस ओवर में जोंस ने चौथी गेंद पर छक्का जड़ते हुए ओवर से 11 रन बटोरे. लेकिन इसके बावजूद  पाकिस्तान ने एक समय खुद को ऐसी जगह ला खड़ा किया, जहां अमेरिका को जीत के लिए आखिरी ओवर में 15 रन बनाने थे, लेकिन इस ओवर में हैरिस रऊफ ने दो लोअर फुलटॉस गेंद फेंकी और ये भी पाकिस्तान को बहुत महंगी पड़ीं.

Featured Video Of The Day
BRICS summit 2024: Russia के Kazan पहुंचे PM Modi, एयरपोर्ट पर ऐसे हुआ स्वागत
Topics mentioned in this article