Urvashi Rautela ने साझा की उस हॉस्पिटल की तस्वीर जहां भर्ती हैं ऋषभ पंत, क्या कहना चाहती है?

Urvashi Rautela vs Rishabh Pant: पिछले महीने एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. अपने नये इंस्टाग्राम पोस्ट में, उसने मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी (Kokilaben Hospital) अस्पताल की एक तस्वीर साझा की है, जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह क्रिकेटर से मिलने गई थी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
U

Urvashi Rautela vs Rishabh Pant Car Accident: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जुड़ी अपनी सिक्रेट पोस्ट की श्रृंखला में एक पोस्ट जोड़ा है, जो पिछले महीने एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. अपने नये इंस्टाग्राम पोस्ट में, उसने मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी (Kokilaben Hospital) अस्पताल की एक तस्वीर साझा की है, जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह क्रिकेटर से मिलने गई थी. घुटने और टखने में लिगामेंट की चोट के इलाज के लिए 25 वर्षीय क्रिकेटर को देहरादून से उपनगरीय अंधेरी के अस्पताल में ले जाने के कुछ ही समय बाद यह पोस्ट साझा किया गया था. हालांकि उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ नहीं लिखा, लेकिन उन्होंने बताया कि वह उस समय मुंबई में थीं. भारत के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत को देहरादून के अस्पताल से मुंबई केकोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी (Kokilaben Hospital) अस्पताल में एडमिट किया गया है, जहां घुटने और टखने की चोट के कारण उनका व्यापक उपचार किया जाएगा. "ऋषभ को उनकी लिगामेंट चोटों के निदान और उपचार के लिए मुंबई में स्थानांतरित किया गया है. उनके बीसीसीआई द्वारा सूचीबद्ध प्रसिद्ध खेल आर्थोपेडिक डॉ दिनशॉ पारदीवाला की देखरेख में रहने की उम्मीद है.

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कई बार सोशल मीडिया पर अपनी अजीबोगरीब हरकतों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. 2018 में रेस्तरां, पार्टियों और अन्य कार्यक्रमों में एक साथ देखे जाने के बाद उनके रिश्ते के बारे में अफवाहें सामने आईं. 2019 में, ऋषभ पंत ने अफवाहों को खारिज कर दिया और प्रेमिका ईशा नेगी के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ईशा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की. कुछ महीने पहले रौतेला ने हैशटैग #RPChotuBhaiyya और #DontTakeAdvantageOfASilentGirl के साथ कुछ "छोटू भैया" के बारे में एक पोस्ट साझा की थी, जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी.

ऋषभ पंत द्वारा अब हटाई गई पोस्ट के बाद अभिनेत्री ने पोस्ट डाला, जिसमें कहा गया था, "कुछ लोग सिर्फ कुछ लोकप्रियता के लिए साक्षात्कार में झूठ बोलते हैं". क्रिकेटर सुश्री रौतेला (Urvashi Rautela) के साक्षात्कार का जवाब दे रहे थे, जिसमें उन्होंने एक निश्चित मिस्टर 'आरपी' का जिक्र किया था, जो उनसे मिलने नहीं जाने के बाद उन्हें मिस्ड कॉल दे रहे थे. ऋषभ पंत ने उन्हें इंस्टाग्राम के जरिए जवाब देते हुए उन्हें अकेला छोड़ने के लिए कहा. पिछले हफ्ते, कार दुर्घटना के बाद रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी और इसे एक सफेद दिल वाले इमोजी, एक सफेद कबूतर वाले इमोजी और सितारों की एक श्रृंखला के साथ 'प्रार्थना' के रूप में कैप्शन दिया.

Advertisement

यह भी पढ़ें: 

IND vs SL: हार के बाद हार्दिक पंड्या का फूटा गुस्सा, अर्शदीप सिंह के नो बॉल को लेकर कह दी बड़ी बात

Video: IND vs SL, बल्ला रहा खामोश लेकिन इस वजह से छा गए राहुल त्रिपाठी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article