इंग्लैंड में उमरान मलिक, सिराज और आवेश खान ने ईद उल अज़हा की नमाज अदा की, Photos शेयर कर दी शुभकामनाएं

Eid al Adha 2022छ कुर्बानी का पर्व ईद-उल-अजहा यानी बकरीद का पर्व भारतीय खिलाड़ी उमरान मलिक (Umran Malik) , मोहम्मद सिराज और आवेश खान ने भी मनाया है

Advertisement
Read Time: 23 mins
इंग्लैंड में उमरान मलिक, सिराज और आवेश खान ने ईद उल अज़हा की नमाज अदा की

Eid al Adha 2022; कुर्बानी का पर्व ईद-उल-अजहा यानी बकरीद का पर्व भारतीय खिलाड़ी उमरान मलिक (Umran Malik) , मोहम्मद सिराज और आवेश खान ने भी मनाया है. बता दें कि इस समय ये तीनों खिलाड़ी इंग्लैंड में हैं. ऐसे में सभी ने मिलकर इंग्लैंड में  ईद-उल-अजहा के मौके पर ईद की  नमाज अदा की. तीनों ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर इसकी तस्वीर शेयर की है. उमरान मलिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स को ईद की शुभकामनाएं दी है. उमरान ने तीनों खिलाड़ियों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और सभी को शुभकामनाएं दी है. 

मोहम्मद सिराज ने पोस्ट करते हुए लिखा,  'ईद-अल-अजहा मुबारक परिवार जैसे दोस्तों के साथ मनाया'. बता दें कि भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड में हैं और वहां टी-20 सीरीज खेल रही है. टी-20 सीरीज का बाद भारतीय टीम वनडे सीरीज भी खेलेगी. 

Advertisement
Advertisement

भारत के उमरान मलिक को आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिला था. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ उन्हों मौका नहीं मिला है. उमरान भारत के सबसे तेज गति से गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज हैं. इसी साल टी-20 विश्व कप खेला जाना है. 

Advertisement

* Steve Smith का ऐतिहासिक कमाल, एक साथ 10 महान दिग्गज बल्लेबाजों के रिकॉर्ड को तोड़कर रच दिया इतिहास 

ऐसे में टीम मैनेजमेंट इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में उन्हीं खिलाड़ियों को आजमाने के बारे में सोच रही है जो आने वाले टी-20 मे भारतीय टीम का हिस्सा होंगे. ऐसे में आवेश खान, सिराज और उमरान में से मैनेजमेंट किन-किन खिलाड़ियों को टी-20 विश्व कप में मौका देगा यह देखने वाली बात होगी.

Advertisement

अगले कुछ महीनों में भारतीय टीम का बेहद व्यस्त कार्यक्रम, जिम्बाब्वे दौरे पर तीन एकदिवसीय मैच-रिपोर्ट

टीम इंडिया में 7 अलग-अलग कप्तान क्यों? अब BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया जवाब  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Featured Video Of The Day
Russia के दौरे पर जाएंगे PM Modi, तीसरे कार्यकाल का पहला द्विपक्षीय दौरा
Topics mentioned in this article