World Cup 2019: पाकिस्‍तान ने 23 संभावितों के नाम घोषित किए, इन तीन प्रमुख खिलाड़ि‍यों को जगह नहीं

World Cup 2019: पाकिस्‍तान ने 23 संभावितों के नाम घोषित किए, इन तीन प्रमुख खिलाड़ि‍यों को जगह नहीं

World Cup 2019 के लिए पाकिस्‍तान टीम के 15 खिलाड़ि‍यों के नाम 18 अप्रैल को घोषित किए जाएंगे

खास बातें

  • 15 प्‍लेयर्स की टीम 15 अप्रैल को घोषित होगी
  • वहाब, उमर और शहजाद संभावितों में नहीं हैं
  • वर्ल्‍डकप में पहला मैच इंडीज से खेलेगा पाकिस्‍तान

इंग्‍लैंड और वेल्‍स में आयोजित होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) के लिए पाकिस्‍तान (Pakistan Cricket Team)ने 23 संभावित खिलाड़ि‍यों के नाम घोषित कर दिए हैं. पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से जारी बयान में यह जानकारी देते हुए बताया कि सभी संभावितों को फिटनेस टेस्‍ट में शामिल होने के लिए बुलाया गया है. फिटनेस टेस्‍ट 15 और 16 अप्रैल को लाहौर स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी में आयोजित होगा. इसके बाद 15 खिलाड़ि‍यों की अंतिम सूची जारी होगी. वहाब रियाज (Wahab Riaz), उमर अकमल (Umar Akmal)और अहमद शहजाद ( Ahmed Shehzad) को संभावितों की सूची में स्‍थान नहीं मिला है.

कैफ ने पाकिस्‍तान टीम और फखर जमां के प्रदर्शन को सराहा तो किया गया ट्रोल...

गौरतलब है कि पाकिस्‍तान टीम (Pakistan Cricket Team) 23 अप्रैल को इंग्‍लैंड के लिए रवाना होगी, वहां टीम वर्ल्‍डकप से पहले मेजबान इंग्‍लैंड के साथ पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. वर्ल्‍डकप का आगाज 30 मई से होना है. वर्ल्‍डकप से पहले पाकिस्‍तान क्रिमकेट टीम का अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश के खिलाफ वार्मअप मैच खेलने का कार्यक्रम है. टीम को वर्ल्‍डकप (World Cup 2019) में अपना पहला मैच 31 मई को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ खेलना है. 33 वर्षीय वहाब रियाज ने वर्ष 2015 में हुए वर्ल्‍डकप में शानदार प्रदर्शन किया था. इस वर्ल्‍डकप के दौरान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच में उनके बेहतरीन स्‍पैल की याद अभी भी क्रिकेटप्रेमियों के दिमाग में ताजा होगी. उमर अकमल और अहमद शहजाद भी टीम में स्‍थान नहीं पा सके हैं.


संभावित खिलाड़ियों के नाम: सरफराज अहमद (कप्‍तान), आबिद अली, आसिफ अली, बाबर आजम, फहीम अशरफ, फखर जमां, हैरिस सोहेल, हसन अली, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, जुनैद खान, मोहम्‍मद अब्‍बास, मोहम्‍मद आमिर, मोहम्‍मद हफीज, मोहम्‍मद हसनैन, मोहम्‍मद नवाज, मोहम्‍मद रिजवान, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, शोएब मलिक, उस्‍मान शिनवारी और यासिर शाह.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर बॉलर हैं कुलदीप और चहल