उमर अकमल ने की भविष्यवाणी, बताया किसके हाथ में जाएगी टी20 वर्ल्ड कप की चमचमाती हुई ट्रॉफी

Umar Akmal Prediction: पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज उमर अकमल ने भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि कौन सी टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन बन सकती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Umar Akmal Prediction

Umar Akmal Prediction who will win T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का रोमांच अपने चरम पर है. लोग लगातार कयास लगा रहे हैं कि इस बार कौन सी टीम फाइनल का खिताब अपने नाम कर सकती है. इसी कड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज उमर अकमल ने भी अपना बयान दिया है. उनका कहना है कि वह चाहते हैं इंग्लैंड की टीम खिताब पर अपना कब्जा जमाया. 

दरअसल, उमर अकमल ने यह बयान पाकिस्तानी शो 'हारना मना है' में एंकर के सवाल का जवाब देते हुए कहा. उन्होंने अपने दिल की बात साझा करते हुए कहा, ''अगर मेरे पॉइंट ऑफ व्यू से देखें तो मेरा दिल चाहता है इंग्लैंड जीते.''

Advertisement

अकमल ने इसके पीछे का कारण भी बताया है. उनका कहना है, ''जैसे वह प्रैक्टिस करते हैं और किसी भी इवेंट के लिए वह उस तरह से तैयारी करना शुरू कर देते हैं.'' 

इस दौरान उन्होंने काउंटी का अपना अनुभव भी साझा किया. उन्होंने बताया कि वह करीब 2 साल वहां खेल चुके हैं. मैच के दौरान मोर्गन ने साफ संदेश भिजवा दिया था कि भाई मुझे टी20 में इतने रन चाहिए. 

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अकमल ने कहा कि मोर्गन का साफ कहना था मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मुकाबले के दौरान ऊपर से 4 आउट हो गए हैं या 5 आउट हो गए हैं. उन्होंने वहीं से अपनी इतनी क्रिकेट इम्प्रूव की थी.

बात दें उमर अकमल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं. हालांकि, मौजूदा समय में वह टीम में वापसी के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उन्होंने ग्रीन टीम के लिए अबतक कुल 16 टेस्ट, 121 वनडे और 84 टी20 मुकाबलों में शिरकत की है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी ''विराट कोहली'' ने बताया कौन बनेगा T20 World Cup 2024 का चैंपियन, नाम सुनकर हो जाएंगे हैरान

Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: भारत की टी20 विश्व कप जीत के बाद Rahul Dravid: "एक खिलाड़ी के रूप में भाग्यशाली..."
Topics mentioned in this article