6, 4, 2, फिर बोल्ट ने अभिषेक को कर दिया आउट, 29वीं बार ट्रेंट ने किया यह कारनामा

Trent Boult strikes in 1st over Again: ट्रेंट बोल्ट का पहले ओवर में एक बार फिर जलवा देखने को मिला है. उन्होंने विध्वंसक बल्लेबाज अभिषेक शर्मा को आउट करते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Trent Boult

Trent Boult strikes in 1st over Again: आईपीएल 2024 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच चेन्नई में खेला जा रहा है. मैच से पूर्व जैसा कि क्रिकेट एक्सपर्ट ट्रेंट बोल्ट को लेकर शंका जता रहे थे. ठीक वैसा ही हुआ है. उन्होंने एक बार फिर उम्दा गेंदबाजी करते हुए पहले ही ओवर में अपनी टीम को सफलता दिलाई है. यह 29वीं बार है जब बोल्ट ने अपनी टीम के लिए पहला ओवर डालते हुए पहले ही ओवर में विकेट चटकाए हैं.

बोल्ट के पहले ओवर में एसआरएच के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा काफी आक्रामक नजर आ रहे थे. उन्होंने इस ओवर की तीसरी गेंद पर एक बेहतरीन छक्का लगाया. वह यही नहीं रुके. उन्होंने चौथी गेंद को सीमा रेखा के बाहर चौके के लिए भेजा. 5वीं गेंद पर वह 2 रन लेने में कामयाब रहे. हालांकि, 6वीं गेंद पर बोल्ट वापसी करने में कामयाब रहे. शर्मा ने यहां भी गेंद को पवेलियन के बाहर पहुंचाने का प्रयास किया, लेकिन कोहलर कैडमोर के हाथों लपके गए. इसके साथ ही दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में उनकी पारी भी समाप्त हो गई.

Advertisement

ट्रेंट बोल्ट की उम्दा गेंदबाजी से फैंस भी काफी प्रसन्न हैं. सोशल मीडिया पर स्टार गेंदबाज की लगातार वह सराहना कर रहे हैं, जो कुछ इस प्रकार है- 

बोल्ट की पहले ओवर में विकेट के साथ दोस्ती हो गई है! 

पहले ओवर में बोल्ट का विकेट चटकाना परमानेंट है

बोल्ट ने शर्मा को किया आउट 

Advertisement

चैंपियन

बता दें आईपीएल में पहला ओवर डालते हुए सर्वाधिक विकेट चटकाने का रिकॉर्ड बोल्ट के नाम ही दर्ज है. उन्होंने अबतक 29 बार अपने पहले ही ओवर में विकेट चटकाए हैं. उनके बाद दूसरे स्थान पर भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का नाम आता है. कुमार ने 27 बार यह खास कारनामा किया है.

Advertisement
आईपीएल के एक संस्करण में पहले ओवर में सर्वाधिक विकेट लेने का कारनामा 

8 विकेट - ट्रेंट बोल्ट- 2020
7 विकेट - ट्रेंट बोल्ट- 2024
7 विकेट - ट्रेंट बोल्ट- 2023
6 विकेट - भुवनेश्वर कुमार- 2016
6 विकेट - ट्रेंट बोल्ट- 2022
6 विकेट - मोहम्मद सिराज- 2023

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड ने चली बड़ी चाल, अचानक टीम में हुई दिग्गज की एंट्री

Featured Video Of The Day
CBI ने तिहाड़ जेल में केजरीवल से की पूछताछ | आज आएगा SC का फैसला