Watch Video: साउदी और जैमीसन बांग्लादेशी खिलाड़ियों के बनें गुरु, आप भी देखें क्या है पूरा माजरा

कीवी तेज गेंदबाजों ने बांग्लादेशी तेज गेंदबाजों को सिखाई क्रिकेट की बारीकियां

Advertisement
Read Time: 6 mins
क्राइस्टचर्च:

न्यूजीलैंड (New Zealand) और बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh National Cricket Team) के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मुकाबला बीते नौ जनवरी से क्राइस्टचर्च (Christchurch) स्थित हेगले ओवल (Hagley Oval) मैदान में खेला जा रहा है. मेजबान टीम न्यूजीलैंड ने क्राइस्टचर्च टेस्ट (Christchurch Test) पर अपनी पूरी तरह से मजबूत पकड़ बनाए हुए है. वहीं मेहमान टीम क्राइस्टचर्च टेस्ट को बचाने के लिए मैदान में अपनी पूरी तरह से जोर लगा रही है.

हाल यह है कि फॉलोऑन खेल रहे बांग्लादेश के उपरी क्रम के पांच बल्लेबाज दूसरी पारी में भी कुछ खास कारनामा नहीं दिखा पाए. नतीजन टीम 128 रन पर अपने पांच प्रमुख खिलाड़ियों के विकेट गवांकर मैदान में संघर्ष कर रही है. टीम के लिए आउट होने वाले खिलाड़ी शादमान इस्लाम (21), मोहम्मद नईम (24), नजमुल हुसैन शांतो (29), कप्तान मोमिनुल हक (37) और पिछले मुकाबले में अर्धशतक जड़ने वाले यासिर अली (02) हैं. 

Happy Birthday Rahul Dravid: 49 साल के हुए 'जैमी मिस्टर डिपेंडेबल', पढ़ें उनसे जुड़े कुछ रोचक बातें

मैच शुरू होने से पहले कीवी और बांग्लादेशी खिलाड़ियों के बीच जबरदस्त जुगलबंदी देखी गई. इस दौरान न्यूजीलैंड के 33 वर्षीय अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी एवं हाल के दिनों में टेस्ट प्रारूप में तहलका मचाने वाले 27 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी काइल जैमीसन को विपक्षी टीम के तेज गेंदबाजों को क्रिकेट की बारीकियां सिखाते हुए देखा गया. 

स्पार्क स्पोर्ट्स ने इस खूबसूरत पल का एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में कीवी खिलाड़ी बांग्लादेशी खिलाड़ियों को क्रिकेट की बारीकियां सिखाते हुए नजर आ रहे हैं. स्पार्क स्पोर्ट्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'टिम साउदी और काइल जैमीसन ने बांग्लादेशी युवा गेंदबाजों के साथ अपनी कुछ जानकारी साझा की.'

ओलिम्पिक कांस्‍य पदक विजेता बॉक्‍सर लवलीना रैम्‍प पर कैटवॉक करती आईं नजर

. ​

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन