T20 World Cup 2024 IND vs SA Final: एबी डिविलियर्स की भविष्वाणी, इस टीम को बताया विजेता

AB de Villiers predicts the winner of T20 World Cup 2024, फाइनल मैच 29 जून को होना है, भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबला खेला जाएगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
AB de Villiers Prediction on T20 World Cup 2024 Final

T20 World Cup 2024 Final India vs South Africa: टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा. भारत और साउथ अफ्रीकी टीम फाइनल में एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलेगी. भारतीय टीम तीसरी बार टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगी तो वहीं पहली बार साउथ अफ्रीकी टीम फाइनल खेलने वाली है. ऐसे में साउथ अफ्रीकी टीम का मनौबल बढ़ा हुआ है. टीम के पूर्व दिग्गज एबी डिविलियर्स ने भी साउथ अफ्रीकी टीम के फाइनल में पहुंचने पर अपनी खुशी जाहिर की है और उम्मीद की है कि इस बार फाइनल हमारी टीम जीतेगी. एबी ने सोशल मीडिया इंस्टा पर स्टोरी वीडियों शेयर कर अपनी इच्छा जताई है, डिविलियर्स को उम्मीद है कि अब इस बार टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब हमारी टीम जीतेगी. 
एबी ने इंस्टा पर फाइनल को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है. (AB de Villiers predicts the winner of T20 World Cup 2024)

Advertisement

एबी ने कहा, "साउथ अफ्रीकी टीम टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गई है. खिलाड़ियों के लिए यह किसी चमत्कार से कम नहीं है. साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों ने शानदार परफॉर्मेंस किया है. उन्होंने ऐसा कर साउथ अफ्रीका के हर एक खिलाड़ियों को गर्व का अनुभव कराया है. अब हम फाइनल खेलने वाले हैं. हमारा आपके साथ पूरा सपोर्ट है, मुझे पूरा उम्मीद है कि हमारी टीम खिताब भी जीतेगी. फाइनल में भारत के खिलाफ आपका मुकाबला होगा. हमारा आपके साथ पूरा सपोर्ट है. हम आपके पीछे खडे़ हैं. मुझे पूरी उम्मीद है कि इस बार हम खिताब जीतने वाले हैं. "

वहीं, एबी ने इसके आगे ये भी कहा कि. डेल स्टेन का बर्थडे है. उम्मीद है कि आप खिताब जीतकर उन्हें यागदार गिफ्ट देंगी. बता दें कि अफगानिस्तान की टीम को हराकर साउथ अफ्रीका पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है. अब 29 जून को भारत औऱ साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा.

Advertisement
Advertisement

बारबाडोस में खेला जाएगा फाइनल

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल बारबाडोस में खेला जाएगा. बता दें कि पहले सेमीफाइनल मैच के लिए जहां रिजर्व डे रखा गया था तो वहीं दूसरे सेमीफाइन के लिए रिजर्व डे नहीं रखा गया था. अब फाइल मैच में यदि बारिश का साया पड़ता है तो क्या होगा. लेकिन आपको बता दें कि फाइनल मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया है. अगर बारिश के कारण मैच नहीं हो पाया तो मैच अगले दिन खेला जाएगा. वहीं, अगले दिन भी मैच नहीं हुआ तो फिर आईसीसी संयुक्त रूप से विजेता घोषित कर देगी. 

Advertisement

बारिश की है संभावना

फाइनल मैच 29 जून को होना है, 29 जून को बारिश की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग के अनुसार 30 जून को बारिश की संभावना 61 प्रतिशत और रात में 49 प्रतिशत जताई गई है. ऐसे में हो सकता है कि फाइनल में बारिश से मैच का मजा किरकिरा हो.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: भारत ने जीता T20 वर्ल्‍ड कप, Delhi, UP और Bihar में ऐसे मना जश्न | Suryakumar | Virat