T20 World Cup 2024: "ये तो आपस में बात तक नहीं करते और...", पाक ड्रेसिंग रूम को लेकर बड़ा खुलासा

Ind vs Pak: पाकिस्तान की भारत के हाथों हार के बाद पूर्व क्रिकेटरों में बहुत ही ज्यादा गुस्सा है. और बड़े खुलासे होने शुरू हो गए हैं. अकरम ने बड़ा खुलासा किया है

Advertisement
Read Time: 3 mins
W
नई दिल्ली:

जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में रविवार को  पाकिस्तान के खिलाफ 6 रन से जीत के बाद जहां भारत में करोड़ों फैंस के बीच जश्न का माहौल, तो वहीं पाकिस्तनी पूर्व क्रिकेटरों के बीच बहुत ही ज्यादा गुस्सा है. दिग्गज क्रिकेटरों की तीखी बयानबाजी जारी है, तो ये दिग्गज टीम के ड्रेसिंग रूम के हालात को भी क्रिकेट जगत के सामने बाहर लेकर आ रहे हैं. इन दिग्गजों के भीतर गुस्सा इस बात को लेकर है कि 120 रनों का पीछा करते हुए एक समय पाकिस्तान का स्कोर 14 ओवर बाद 3 विकेट पर 80 रन था, लेकिन यहां से मैच हाथ में होने के बावजूद मैच गंवा दिया. और इसके लिए पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने सीनियर खिलाड़ी रिजवान, इफ्तिखार अहमद और फखर जमां की तीखी आलोचना की है.

अकरम ने स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान कहा कि ये वो खिलाड़ी हैं जो पिछले दस साल से खेल रहे हैं और मैं इन्हें नहीं सिखा सकता. रिजवान मैच के हालात का आंकन नहीं कर पाते. उन्होंने कहा कि विकेटकीपर को बुमराह के ताजा स्पेल की पहली ही गेंद पर यह स्ट्रोक लगाने की कोई जरुरत नहीं थी. रिजवान को यह पता होना ता कि बुमराह को फिर से गेंद विकेट चटकाने के लिए दी गई है. बुद्धिमानी इसी में होती कि वह बुमराह को समझदारी से खेलते, लेकिन इसके उलट रिजवान बड़ा शॉट खेलने के लिए गए और आउट हो गए.

पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ी सोचते हैं, कि अगर वह बेहतर प्रदर्शन नहीं करते हैं, तो गाज कोच पर गिरेगी  और उनका कुछ नहीं होगा. अब यह समय कोच को बरकरार रखने और पूरी टीम को बदलने का समय है. वहीं, अकरम ने बाबर और आफरीदी की जमकर खिंचाई करते हुए और बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि कप्तानी में हुए बदलाव के बाद ये दोनों आपस में बात भी नहीं करते.

Advertisement

अकरम ने कहा कि टीम में ऐसे भी खिलाड़ी हैं, जो एक-दूसरे से बात भी नहीं करते. यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है और आप देश के लिए खेलते हो. इन खिलाड़ियों को बाहर कर घर पर बैठाने की जरुरत है. वहीं, शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर हार के लिए मिड्ल ऑर्डर को दोष दिया. उन्होंने कहा कि यह बहुत ही निराशाजनक है. यहां पाकिस्तान को हर गेंद पर एक रन की जरुरत थी.  अगर रिजवान 20 रन और बनाता, तो पाकिस्तान मैच जीत सकता था. दुख की बात यह कि हमने दिमाग का इस्तेमाल नहीं किया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD