क्रिकेट वर्ल्ड हैरान, T20 में एक ही दिन में 3 गेंदबाजों ने लिए हैट्रिक- देखें Video

क्रिकेट के मैदान (Unique incident in Cricket) पर कभी-कभी कुछ ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं जो सभी को हैरान कर जाते हैं. ऐसी ही एक घटना टी-2- ब्लास्ट टूर्नामेंट में देखने को मिला, जब एक ही दिन में एक नहीं बल्कि 3 गेंदबाजों ने हैट्रिक विकेट लेकर कमाल कर दिया

क्रिकेट वर्ल्ड हैरान, T20 में एक ही दिन में 3 गेंदबाजों ने लिए हैट्रिक- देखें Video

क्रिकेट वर्ल्ड हैरान, T20 में एक ही दिन में 3 गेंदबाजों ने लिए हैट्रिक- देखें Video

क्रिकेट के मैदान (Unique incident in Cricket) पर कभी-कभी कुछ ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं जो सभी को हैरान कर जाते हैं. ऐसी ही एक घटना टी-2- ब्लास्ट टूर्नामेंट में देखने को मिला, जब एक ही दिन में एक नहीं बल्कि 3 गेंदबाजों ने हैट्रिक विकेट लेकर कमाल कर दिया. टी-20 ब्लास्ट में 2 जुलाई को खेले गए केंट और सरे (Kent vs Surrey) के बीच मैच के दौरान एडम मिल्ने (Adam Milne) ने हैट्रिक विकेट लेकर धमाल मचा दिया. केंट की ओर से खेलते हुए मिल्ने ने हैट्रिक विकेट लेने में सफलता पाई. दरअसल केंट को आखिरी ओवर में  18 रन डिफेंड करने थे. ऐसे में मिल्ने ने आखिरी ओवर की गेंदबाजी की और आखिरी 3 गेंद पर 3 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिला दी. 

रमीज राजा ने चुनी ऑल टाइम प्लेइंग XI, भारत के 3 और हैरान करते हुए केवल एक पाकिस्तानी को दी जगह

इसके अलावा न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्युसन (Lockie Ferguson) ने 2 जुलाई को खेले गए यॉर्कशायर और लंकाशायर (Yorkshire vs Lancashire) के बीच मैच के दौरान हैट्रिक विकेट लिए. यॉर्कशर की ओर से खेल रहे फर्ग्युसन ने लैंकाशर के खिलाफ हैट्रिक विकेट प्राप्त किए, लोकी फर्ग्युसन की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर यॉर्कशायर ने लंकाशायर को 9 रनों से हरा दिया.  


फर्ग्युसन को भी आखिरी ओवर गेंदबाजी की और 20 रन डिफेंड करते हुए अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिला दी. चौंकाने वाली बात यह रही कि फर्ग्युसन ने भी आखिरी 3 गेंद पर 3 विकेट लेकर मैच का पासा पलट दिया.  इन दो कीवी गेंदबाजों के अलावा इंग्लैंड के गेंदबाज ब्लेक कलन (Blake Cullen) ने भी टी-20 ब्लास्ट में समरसेट के खिलाफ हैट्रिक विकेट लेने का अनोखा कमाल कर दिखाया है.

दिनेश कार्तिक से कमेंट्री करने के दौरान हुई 'गलती से मिस्टेक', जमकर हो रही किरकिरी- Video 

टी-20 ब्लास्ट के ट्विटर पर तीनों गेंदबाजों के द्वारा हैट्रिक लेने वाले वीडियो को शेयर किया गया है. ब्लेक कलन (Blake Cullen) ने मिडलसेक्स की ओर से खेलते हुए समरसेट के खिलाफ हैट्रिक विकेट लेकर फैन्स को झूमने पर मजबूर कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com