''अरे दीवानों मुझे पहचानो'', रिंकू सिंह के धुरंधर ने 16 गेंदों में जड़ दिए 90 रन, छक्के-चौकों को हुई बौछार

Swastik Chikara Explosive Batting: मैच के दौरान स्वास्तिक चिकारा ने केवल छक्के-चौकों की बदौलत 90 रन बनाए. दरअसल, अपनी पारी के दौरान उन्होंने कुल 13 छक्के और 3 चौके लगाए. जिसका योग 90 रन होता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Swastik Chikara Explosive Batting: उत्तर प्रदेश टी20 लीग का 27वां मुकाबला 7 सितंबर को मेरठ मावेरिक्स और गोरखपुर लायंस के बीच खेला गया. इस मुकाबले में मेरठ की तरफ से शिरकत कर रहे 19 वर्षीय बल्लेबाज स्वास्तिक चिकारा का बल्ला जमकर चला. उन्होंने अपनी टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए कुल 68 गेंदों का सामना किया. इस बीच 167.65 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 114 रन कूट डाले. मैच के दौरान उन्होंने कुल 3 चौके और 13 छक्के उड़ाए. 

स्वास्तिक ने महज 16 गेंदों में बनाए 90 रन 

मैच के दौरान स्वास्तिक चिकारा ने केवल छक्के-चौकों की बदौलत 90 रन बनाए. दरअसल, अपनी पारी के दौरान उन्होंने कुल 13 छक्के और 3 चौके लगाए. छक्के के बदौलत वह अपनी टीम के लिए कुल 78 रन बनाने में कामयाब रहे. इसके अलावा 3 चौकों की मदद से उन्होंने 12 रन बटोरे. जिसका कुल होता है 90. इस तरह देखा जाए तो अपनी पिछली पारी में स्वास्तिक ने महज छक्के-चौकों की मदद से 16 गेंद में 90 रन बटोरे. 

रोमांचक मुकाबले में मेरठ को 1 रन से मिली जीत 

बात करें मैच की परिणाम के बारे में तो एकाना क्रिकेट स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेरठ मावेरिक्स की टीम 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए जहां स्वास्तिक ने शतक लगाया. वहीं कैप्टन रिंकू सिंह ने 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंद में 44 रन की बेशकीमती पारी खेली.

मेरठ मावेरिक्स की तरफ से मिले 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए गोरखपुर लायंस की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 174 रन ही बना पाई. इस तरह इस रोमांचक मुकाबले में मेरठ की टीम 1 रन से जीत हासिल करने में कामयाब रही. 

यह भी पढ़ें- Kamindu Mendis: वाह! कामिंडू मेंडिस का जवाब नहीं, डेब्यू करने के बाद से जड़े इतने अर्धशतक कि बना दिया रिकॉर्ड

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी
Topics mentioned in this article