हनुमान जी बने कहां फिर रहे हैं सूर्यकुमार यादव? पानी से हुआ खतरा, VIDEO

Suryakumar Yadav Funny Video: सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उन्होंने अक्षर कुमार की सुपरहिट फिल्म भूल-भुलैया के फेमस डायलॉग का इस्तेमाल किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Suryakumar Yadav Funny Video Viral: हाल ही में सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में टी20 फॉर्मेट का कप्तान नियुक्त किया गया है. उनकी अगुवाई में टीम का प्रदर्शन भी सराहनीय रहा और ब्लू टीम श्रीलंकाई टीम को उसकी जमीं पर मात देते हुए खिताब अपने नाम करने में कामयाब रही. श्रीलंका सीरीज के बाद भारतीय खिलाड़ियों को करीब 1 महीने का विश्राम दिया गया है. आराम के बीच सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. 

दरअसल, 33 वर्षीय स्टार बल्लेबाज ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस वीडियो में वह कहीं जाते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच रास्ते में जब उन्हें पानी नजर आता है तो अमूमन जो लोग करते हैं. वहीं भारतीय खिलाड़ी ने भी किया. उन्होंने पानी के पास जाकर एक जोरदार छलांग लगाई और दूसरी तरफ पहुंच गए. यहां तक तो ठीक था, लेकिन अपने वीडियो में उन्होंने जो डायलॉग यूज किया है. वो काफी मजेदार है.

यादव ने अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म भूल-भुलैया का फेमस डायलॉग का इस्तेमाल अपने वीडियो में किया है. जहां अक्षय ने राजपाल यादव को पानी से दूर रहने की सलाह दी थी.

बस इसी फेमस डायलॉग को यादव ने अपने वीडियो में चिपका दिया है. वीडियो के बैकग्राउंड में सुना जा सकता है, ''पानी से खतरा है आपको. पानी से बचके रहना. पानी.''

बात करें यादव के क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने भारत के लिए अबतक कुल 1 टेस्ट, 37 वनडे और 71 टी20 मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से टेस्ट क्रिकेट की 1 पारी में 8, वनडे की 35 पारी में 25.77 की औसत से 773 और टी20 की 68 पारियों में 42.67 की औसत से 2432 रन निकले हैं. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- युवराज सिंह की फिर से आईपीएल में हो रही है एंट्री! 'दादा' के साथ जमाएंगे जोड़ी

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Dushyant Chautala को कैसे हरियाणा की 'चाबी' दिलाएंगे Chandrashekhar Azad?
Topics mentioned in this article