IND vs NZ WC 2023: न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, सूर्यकुमार यादव हुए चोटिल, यहां जानें

Suryakumar Yadav Injury IND vs NZ: हार्दिक पंड्या की अनुपस्थिति के कारण टीम का संतुलन पहले से ही गड़बड़ाया हुआ है. चोट की खबर के बाद सूर्यकुमार यादव की उपलब्धता पर अब सबकी नजर है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
S

Suryakumar Yadav Injury Update IND vs NZ WC 2023: भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप के बड़े मैच से पहले शनिवार को यहां एक और झटका लगा जब टीम के नेट सत्र के दौरान शनिवार को मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की दाहिने हाथ पर गेंद लग गयी. सूर्यकुमार को टीम के थ्रोडाउन विशेषज्ञ रघु की फुलटॉस गेंद लगी, जिससे वह काफी दर्द में दिखे. वह अपने हाथ पर ‘आइस पैक (बर्फ)' लगाते नजर आए और उन्होंने इसके बाद बल्लेबाजी नहीं की. टीम सूत्रों के मुताबिक, सूर्यकुमार की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और उन्हें एक्स-रे जांच के लिए नहीं ले जाया गया है.

इस चोट ने हालांकि रविवार के मैच के लिए सूर्यकुमार की उपलब्धता पर सवाल खड़ा कर दिया है क्योंकि हार्दिक पंड्या की अनुपस्थिति के कारण टीम का संतुलन पहले से ही गड़बड़ाया हुआ है. पंड्या (Hardik Pandya Injury Update) को बांग्लादेश के खिलाफ भारत के पिछले मैच के दौरान बाएं टखने में चोट लगी थी. वह टीम के साथ धर्मशाला नहीं आये है.

भारत के लिए चीजें उस वक्त और मुश्किल हो गयी जब बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन को शनिवार को नेट अभ्यास के दौरान पर बल्लेबाजी करते समय मधुमक्खी ने उनकी गर्दन के पीछे डंक मार दिया. किशन (Ishan Kishan Update) नेट सत्र के लिए पहले पहुंचने वाले खिलाड़ियों में शामिल थे. उन्होंने काफी समय तक बल्लेबाजी. मधुमक्खी के डंक के बाद वह दर्द के कारण कराहते देखे गये. उन्होंने इसके बाद बल्लेबाजी नहीं की.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War पर S Jaishankar का बड़ा बयान: 'पूरे विश्व की नज़र मध्य पूर्व पर है, जो चिंता का विषय है'