सनी गावस्कर ने रोहित और विराट प्रकरण में फैंस और विशेषज्ञों से की यह अपील

SA vs IND: ध्यान देने की बात यह है कि  रोहित और विराट टी20 वर्ल्ड कप के बाद से दोनों ही एक-दूसरे के साथ नहीं खेले हैं.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नयी दिल्ली:

कप्तान रोहित और विराट को लेकर कथित विवाद को लेकर चल रही खबरों पर भारत के दिग्गज महान सुनील गावस्कर ने फैंस और पंडितों से अपील की है. सनी ने कहा है कि पंडितों और फैंस को इस मामले में एकदम से किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से बचना चाहिए. मंगलवार को चोट के कारण रोहित के दक्षिण अफ्रीका टेस्ट टीम से बाहर होने के बाद मंगलवार को जब इस तरह की खबरें आयीं कि विराट भी वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे, तो यह मामला एक अलग ही स्तर पर पहुंच गया. इस पर पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन ने भी ट्वीट किया, जिसने संकेत दिया कि दोनों के बीच कुछ न कुछ जरूर चल रहा है. 

यह भी पढ़ें: ...तो रोहित और विराट सबसे पहले खुद का नुकसान करेंगे, 83 विश्व कप विजेता ऑलराउंडर ने कहा

बहरहाल, इस पर दिग्गज सुनील गावस्कर ने एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए अपील करते हुए कहा कि लोगों को इस मामले में किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहिए. और अगर कोहली और विराट के रिश्तों को लेकर अजहर के पास कोई अंदर की  जानकारी है, तो उन्हें पूरी सच्चायी को सामने लाना चाहिए. पूर्व कप्तान बोले कि यहां सवाल यह है कि क्या यहां दोनों (रोहित और विराट) के बीच वास्तव में कुछ चल रहा है?

Advertisement

गावस्कर ने कहा कि जब तक कि दोनों खिलाड़ी किसी बात के साथ सामने नहीं आते, तब तक हमें किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहिए. हां यह सही है कि अजहर ने कुछ कहा है, लेकिन अगर उनके पास "कुछ घटित होने" की अंदर की जानकारी है, तो उन्हें उसे सभी को बताना चाहिए कि क्या हुआ है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें:  PAK vs WI: सुपरमैन बना पाकिस्तानी खिलाड़ी, हवा में उड़कर लिया कैच , देखें Video

सनी बोले कि जब तक यह नहीं होता, तब तक मैं दोनों ही खिलाड़ियों को संदेह का लाभ दूंगा. वजह यह है कि दोनों ने ही भारतीय क्रिकेट की शानदार सेवा की है और मैं नहीं समझता कि बिना किसी ठोस जानकारी के बिना हममें से से किसी के लिए भी इन दोनों पर उंगली उठानी चाहिए. वैसे ध्यान देने की बात यह है कि  रोहित और विराट टी20 वर्ल्ड कप के बाद से दोनों ही एक-दूसरे के साथ नहीं खेले हैं. जहां विराट ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम लिया था, तो रोहित दोनों टेस्ट मैचों में नहीं खेले थे. और अब जब टीम दक्षिण अफ्रीका जाने के लिए तैयार है, तो उससे पहले ही न्यूजीलैंड जैसे ही हालात बनने लगे हैं. 
 

Advertisement

VIDEO: मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा