"यह बिल्कुल उचित नहीं है कि...", केएल राहुल-संजीव गोयनका विवाद पर सौरव गांगुली के रिएक्शन ने मचाई सनसनी

Sourav Ganguly on KL Rahul vs Sanjiv Goenka: केएल राहुल और लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका के बीच बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
KL Rahul vs Sanjiv Goenka

Sourav Ganguly on KL Rahul vs Sanjiv Goenka: केएल राहुल और लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका के बीच बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. फैन्स टीम के मालिक संजीव गोयनका से काफी खफा नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर फैन्स संजीव गोयनका को लेकर पोस्ट शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. वहीं, अब भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इस मुद्दे पर रिएक्ट किया है. सौरव ने केएल राहुल और  गोयनका के बीच हुए बहस पर अपनी राय दी है और कहा है कि मैं इस मसले पर कमेंट नहीं कर सकता हूं, गांगुली ने कहा, ""टीवी पर जो दिखाया गया उसके आधार पर टिप्पणी करना मेरे लिए उचित नहीं है, मुझे नहीं पता कि संजीव ने राहुल से क्या बात की थी. तो, मैं इसपर कुछ नहीं कग पाउंगा."

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ को 10 विकेट से हरा दिया था. लखनऊ की हार के बाद फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका केएल राहुल के साथ बहस करते हुए नजर आए थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसके बाद फैन्स और कई पूर्व दिग्गजों ने संजीव गोयनका के व्यवहार की आलोचना हुई थी. 

विराट को करना चाहिए पारी का आगाज

सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन को विराट कोहली की मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शानदार फॉर्म को देखते हुए अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप में उनसे पारी का आगाज करना चाहिए. इस आईपीएल में 12 मैच में 153.51 के शानदार स्ट्राइक रेट से 70.44 के औसत से 634 रन बनाकर कोहली ‘ओरेंज कैप' पहने हैं और यह स्ट्राइक रेट उनके करियर के 134.31 के स्ट्राइक रेट से काफी अधिक है. 

Advertisement

गांगुली ने यहां एक कार्यक्रम से इतर पीटीआई से कहा, ‘‘विराट बहुत ही शानदार खेल रहा है, बीती रात कोहली ने जो पारी खेली जिसमें उसने तेजी से 90 रन बना दिये, उसे देखते हुए आपको उसे टी20 विश्व कप में बतौर सलामी बल्लेबाज इस्तेमाल करना चाहिए, उसकी पिछली कुछ आईपीएल पारियां देखें तो ये अद्भुत रही हैं इसलिये उसे पारी का आगाज करना चाहिए. ''

Advertisement

ये भी पढ़े-

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections में Yogi Adityanath की एंट्री, 'बंटेंगे तो कटेंगे' के पोस्टर, किसे मैसेज?