मिशेल जॉनसन के होटल के कमरे में निकला सांप, देखिए इंस्टाग्राम पोस्ट में क्या लिखा

जॉनसन इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा था कि " क्या कोई बता सकता है कि यह कौन सी नस्ल का सांप हैं.

मिशेल जॉनसन के होटल के कमरे में निकला सांप, देखिए इंस्टाग्राम पोस्ट में क्या लिखा

पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन के होटल के कमरे में निकला सांप

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन इस समय लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए भारत में हैं. वे जैक्स कैलिस की अगुवाई वाली इंडिया कैपिटल्स के लिए खेल रहे हैं और शनिवार को गुजरात जायंट्स के खिलाफ खेल में शामिल हुए. 40 वर्षीय बाएं हाथ के तेज, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 73 टेस्ट, 153 एकदिवसीय और 30 टी 20 आई खेले, अब लखनऊ में हैं. 

 जॉनसन के होटल के कमरे में उनके साथ एक हादसा हुआ. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा था कि " क्या कोई बता सकता है कि यह कौन सी नस्ल का सांप हैं. यह मेरे दरवाजे के पास टहल रहा था, उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा, "इस सांप के सिर की एक और बेहतर तस्वीर मिली. अभी भी अनिश्चित है कि यह वास्तव में क्या है. लखनऊ, भारत में अब तक रहना दिलचस्प रहा है."

इससे पहले, पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में, जॉनसन ने कहा कि टी 20 विश्व कप के लिए भारत की टीम का कॉम्बिनेशन “थोड़ा जोखिम भरा” लगता है क्योंकि वे शायद उछाल वाली पिचों के लिए “एक तेज गेंदबाज कम हैं. मोहम्मद शमी को स्टैंडबाय पर रखा गया है, जिसने खेल के कुछ विशेषज्ञों को आश्चर्यचकित कर दिया है क्योंकि भारतीय चयनकर्ताओं ने भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह के साथ जसप्रीत बुमराह की अगुआई वाली चौकड़ी पर भरोसा रखा है.


जॉनसन के होटल के कमरे में उनके साथ एक हादसा हुआ.  उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा था कि " क्या कोई बता सकता है कि यह कौन सी नस्ल का सांप हैं. यह मेरे दरवाजे के पास टहल रहा था, उन्होंने एक अन्य पोस्ट में लिखा, "इस सांप के सिर की एक और बेहतर तस्वीर मिली.  अभी भी अनिश्चित है कि यह वास्तव में क्या है. लखनऊ, भारत में अब तक रहना दिलचस्प रहा है."

इससे पहले, पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में, जॉनसन ने कहा कि टी 20 विश्व कप के लिए भारत की टीम का कॉम्बिनेशन “थोड़ा जोखिम भरा” लगता है क्योंकि वे शायद उछाल वाली पिचों के लिए “एक तेज गेंदबाज कम हैं.  मोहम्मद शमी को स्टैंडबाय पर रखा गया है, जिसने खेल के कुछ विशेषज्ञों को आश्चर्यचकित कर दिया है क्योंकि भारतीय चयनकर्ताओं ने भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह के साथ जसप्रीत बुमराह की अगुआई वाली चौकड़ी पर भरोसा रखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com