Virat Kohli के इमोशनल ट्वीट पर Shubman Gill ने ऐसे 'रिएक्ट' कर फैंस के बीच मचाई खलबली

Shubman Gill React on Virat Kohli Emotional Tweet: विराट कोहली के शतक के बदले गुजरात टाइटंस की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी शानदार शतकीय पारी खेली थी.

Advertisement
Read Time: 20 mins
V

Shubman Gill React on Virat Kohli Emotional Tweet: आईपीएल 2023 के अपने आखिरी लीग मुकाबले में खेलते हुए आरसीबी (RCB) को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli Century) ने जो शानदार शतक जमाया उसकी हर तरफ चर्चा हुई. विराट कोहली के शतक के बदले गुजरात टाइटंस की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल ने भी शानदार शतकीय पारी खेली थी. दोनों ही बल्लेबाजों ने अपने अपने अंदाज में शतक जड़ा गुजरात टाइटंस की जीत के बाद शुभमन गिल और विराट कोहली के शतक पर लगातार बयानबाजी शुरू हो गई. गुजरात के खिलाफ हारने के बाद आरसीबी के आईपीएल ट्रॉफी जीतने का इस साल का भी सपना टूट गया और प्लेऑफ में बिना जगह बनाए ही आरसीबी इस सीजन बाहर हो गई.

विराट कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा-

' एक ऐसा सीजन जिसमें कुछ ऐसे क्षण थे जो यादगार थे लेकिन दुर्भाग्य से हम लक्ष्य से चूक गए.. निराश हैं लेकिन हमें अपना सिर ऊंचा रखकर अगले सीजन के लिए तैयार रहना  चाहिए.. हमें हर कदम पर समर्थन देने के लिए हमारेसमर्थकों का आभारी हूं. कोचों, प्रबंधन और मेरे साथियों को बहुत-बहुत धन्यवाद..हमारा अगला लक्ष्य मजबूती से अगले सीजन में वापसी करना है..' 

शुभमन गिल ने किया विराट के ट्वीट पर रिएक्ट 

विराट कोहली के ट्वीट पर विराट करते हुए शुभमन गिल (Shubman Gill React on Virat Kohli Tweet) ने किंग का इमोजी से रिएक्ट किया. (Virat Kohli King) आरसीबी और गुजरात के मुकाबले के बाद लगातार दोनों ही खिलाड़ियों को लेकर अलग-अलग तरीके से बयानबाज़ी चल रही थी, लगातार दोनों की ही परफॉर्मेंस को एक दूसरे से तुलना की जा रही थी, लेकिन विराट कोहली के ट्वीट पर शुभ्मन गिल का यह रिएक्शन आलोचकों को जवाब के तौर पर देखा जा सकता है.

आपको बता दें की विराट कोहली की जगह शुभमन गिल को नया किंग माना जा रहा है, लेकिन गिल ने विराट के ट्वीट पर किंग के इमोजी से रिएक्ट कर अपने फैंस को ये बताने की कोशिश कि है कि विश्व क्रिकेट का असली किंग इस समय विराट कोहली ही हैं.

Advertisement

इस सीजन आईपीएल में विराट कोहली ने शानदार परफॉर्मेंस दिया था. कोहली ने 14 मैचों में 639 रन बनाए जिसमें 2 शतक भी शामिल थे. कोहली के लिए यह सीजन शानदार रहा है. इस सीजन किंग कोहली ने उसी अंदाज में बैटिंग की जिस अंदाज में साल 2016 सीजन में कोहली ने बल्लेबाजी की थी. आईपीएल 2016 में कोहली ने 973 रन बनाए थे.

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसी का ऐसा बयान, फैंस भी सुनकर हो जायेंगे हैरान, 'हम Playoff में...'
* GT vs CSK; IPL Qualifier 1: 'गुरु और चेले' में होगी की जंग, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gurugram-Ahmedabad Accident: गुड़गांव से अहमदाबाद तक जानलेवा सड़क हादसे | 5 Ki Baat